विवादित टिप्पणी के लिए TMC नेता ने मांगी रुपा गांगुली से माफ़ी
विवादित टिप्पणी के लिए TMC नेता ने मांगी रुपा गांगुली से माफ़ी
Share:

कोलकाता : चुनाव के दौरान नेता मर्यादा की सभी सीमाएं लांघ जाने से भी नहीं हिचकते है। तृणमूल कांग्रेस के नेता अब्दुर्र रज्जाक मोल्ला ने पिछले दिनों टीवी पर द्रौपदी का किरदार निभा चुकी रुपा गांगुली के बारे में अपशब्द कहे थे। अब रज्जाक ने इस टिप्पणी के लिए गांगुली से माफी मांगी है।

रज्जाक ने कहा कि कि मैं रुपा गांगुली से निजी टिप्पणी के लिए माफी मांगता हूँ। गांगुली नॉर्थ हावड़ा से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रही है। उन्होने रज्जाक पर आरोप लगाया था कि वो ये सब पब्लिसिटी पाने के लिए कर रहे है। फरवरी में मोल्ला ने एक टीवी चैनल पर कहा था कि मुझे पता है कि वो कितना सिगरेट पीती है।

वह सच में द्रौपदी है। गांगुली ने महाभारत सीरियल में द्रौपदी का किरदार निभाया था। इससे पूर्व निर्वाचन आयोग ने अभिनेत्री से नेता बनी भाजपा की रूपा गांगुली के खिलाफ कथित रूप से असभ्य भाषा का इस्तेमाल करने को लेकर तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार अब्दुर्र रज्जाक मोल्ला को कारण बताओ नोटिस जारी किया था।

माकपा से तृणमूल में आए मोल्ला को दक्षिणी परगना से उम्मीदवार बनाया गया है। उन्हें आयोग की ओर से पहले भी नोटिस जारी किया जा चुका है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -