चुनाव से पहले ममता बनर्जी को लगा बड़ा झटका, इस दिग्गज नेता ने दिया इस्तीफा
चुनाव से पहले ममता बनर्जी को लगा बड़ा झटका, इस दिग्गज नेता ने दिया इस्तीफा
Share:

कोलकाता: आने वाले साल यानी 2021 के मार्च-अप्रैल माह में पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। वहीं उससे पहले ही तृणमूल कांग्रेस को एक बड़ा झटका लग चुका है। जी दरअसल इन दिनों पार्टी के नेतृत्व से नाराज चल रहे वरिष्ठ नेता और मंत्री सुवेंदु अधिकारी ने बीते गुरुवार को हूगली रिवर ब्रिज कमिश्नर्स के चेयरमैन पद से इस्तीफा दे दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक उनके इस्तीफा देने के तुरंत बाद इस पद पर पार्टी के सांसद कल्याण बनर्जी को नियुक्त किया जा चुका है।

आप सभी जानते ही होंगे कि पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और उनके मंत्री सुवेंदु अधिकारी के बीच बीते सोमवार को बातचीत हुई लेकिन उसका कोई नतीजा नहीं निकला था। वहीं उसके बाद इस मामले में जल्द ही और बैठकें होने की संभावना जताई जा रही थी लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि बहुत देर हो गई है। सुवेंदु अब पार्टी से दूर हो गए है। अब वह राज्य मंत्रिमंडल की बैठकों में भी नहीं नजर आ रहे हैं। वह ममता बनर्जी की सरकार में परिवहन, सिंचाई और जल संसाधन मंत्री थे।

केवल यही नहीं बल्कि उनके कई समर्थक हैं और उनके समर्थक उन्हें दादा बुलाते हैं। इसके अलावा अब तक आए हुए कई बैनरों पर लिखा गया है कि 'हम दादा के पीछे हैं।' वैसे अब यह कहा जा रहा है कि सुवेंदु विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल छोड़कर भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

अकेलेपन को दूर करने के लिए हरिवंशराय बच्चन ने की थी दूसरी शादी

TCS संस्थापक फकीर चंद कोहली ने दुनिया को कहा अलविदा, PM मोदी ने जताया दुःख

सिंधु बॉर्डर पर फिर दागे गए आंसू गैस के गोले, किसान बोले- 'बिहार इलेक्शन में कहां थी कोरोना गाइडलाइन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -