अपने लिए लिंगरी ले रहे हैं तो जरूर रखें इन बातों का ख्याल
अपने लिए लिंगरी ले रहे हैं तो जरूर रखें इन बातों का ख्याल
Share:

लिगंरी खरीदते समय आप कई बातों का ध्यान रखते होंगे. अगर ऐसा नहीं है तो अगली बार से ज़रूर रखें. इस बारे हम आज आपको बताने जा रहे हैं जिसके चलते आप लिंगरी खरीदते समय ध्यानरखनी होंगी. अगर लिगंरी दिखने में भी अच्छी हो तो हमें अपने आप ही अच्छा महसूस होने लगता हैं. अगर आप अपने आपको बाहर से सुन्दर दिखाना चाहती है तो उसके लिए यह जरुरी है कि आप अन्दर से भी सुन्दर लगे और इसमें लिगंरी बहुत काम आती हैं. तो आइये जानते हैं किस तरह आप अपने आप को परफेक्ट बनाएं.

हमारे शरीर का आकार अलग होता है उसी तरह हर किसी के लिए कपड़ों के आकार में भी फर्क होता हैं. लिगंरी खरीदने से पहले यह जरुर अच्छे से जान ले की आपके शरीर का आकार क्या है ताकि आप जब मार्केट में अपने लिए लिगंरी खरीदने जाएं तो आप अपने लिए एक सही आकार की लिगंरी ले सके.

ये ध्यान रहे कि जिस हिस्से को छिपाना चाहती हैं उसे छिपाएं. इसके लिए पतले पैर्टन का प्रयोग कर सकते हैं या जिस क्षेत्र को आप छिपाना चाहती है उस क्षेत्र के पास ज्यादा पैर्टन वाले डिजाइन का चुनाव करे.

हम जब भी लिगंरी के बारे में सोचते है तो हमारे दिमाग में सेक्सी लेस व नेट फैब्रिक का ही ध्यान आता हैं. नेट और लेस वाले डिजाइन वाली लिगंरी दिखने में बहुत अच्छी लगती हैं लेकिन उसके लिए यह जरुरी है कि उसे लेते समय कपड़े का भी ध्यान रखे. 

अपनी महँगी साड़ियों को इस तरह रखें संभाल कर, नहीं होंगी ख़राब

काले होंठों को गुलाबी करने के नुस्खे, बन जायेंगे सुंदर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -