इन तरीको से दे अपने पुराने फुट वियर को नया लुक
इन तरीको से दे अपने पुराने फुट वियर को नया लुक
Share:

आज हम आपको बता रहे है कुछ ऐसे तरीके  जिन्हें अपना कर आप अपनी समान्य चप्पलों से लेकर हील वाली सेंडिल्स तक पर  आप उन्हें नया स्टाइलिश लुक प्रदान कर सकती है.

1-यदि आपके फुटवियर सामान्य है तो इसे खूबसूरत बनाने के लिए आप घर पर रखी मोतियों या बाजार में मिलने वाले फैब्रिक कपड़े से इनको काफी अच्छा लुक प्रदान कर सकती है. इसके लिए आपको ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है, बस अपनी पसंद के मोतियों और बने बनाए फॉलावर को फुटवियर में चिपकाते जाएं, बस फिर देखिये कितना अच्छा लुक देखने को मिलेगा. चपप्पल चाहे वो प्लास्टिक की हो या लेदर की या फिर कपड़ों से बनी हुई सभी को आप घर रखें फालतू सामान से सजा कर नयी डिजाइन में तैयार कर खूबसूरत बना सकती है.

2-हील्स सेडिल्स का लुक तो अपने आप में ही सुंदर लगता है पर लगातार पहनते रहने से ये काफी घिस जाती है. जिससे इनकी चमक खो जाती है इन हिल्स में फिर नई चमक लाने के लिए आपको घबराने की आवश्यकता नहीं है, बाजार में आपको हील नई  डिजाइनों के साथ मिलेंगे. यह दिखने में काफी खूबसूरत होते हैं. इनकी मदद से आप सेंडिल्स की खूबसूरती को निखार सकती है. सेंडिल्स के लुक को आप अपने कपड़ो के अनुसार भी चयनित कर सकती है. ये हील जितने ज्यादा दिखने में खूबसूरत लगते है उतने ही अच्छे यह आपकी सेडिल्स में लगने के बाद लगते है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -