उधारी का पैसा वापस दिलवाएंगे ये Tips...
उधारी का पैसा वापस दिलवाएंगे ये Tips...
Share:

आपने देखा ही होगा कि कुछ लोग होते हैं जो हमेशा उधारी पर जीते हैं,उधार ले तो लेते हैं पर लौटने में आना कानी करते हैं। हम आपको बताते हैं कुछ ऐसी टिप्स जिससे आपका उधारी का पैसा आप आसानी से वापस पा सकते हैं।

अगर आपको पता है कि जिससे पैसे लेने हैं उसके पास पैसे हैं और वो दे नहीं रहा है तो अपने कुछ दोस्तों की मदद लीजिए। ऐसे दोस्त जो दोनों के कॉमन दोस्त हों। उन्हें मजेदार निवेश आइडिया के साथ उसके पास भेजिए। जैसे ही वो बातों में आकर निवेश करने के लिए तैयार हो तुरंत उसे तुरंत पकड़िए।

अगर उधार लेने वाला व्यक्ति आपके ऑफिस का ही है तो लंच और ब्रेकफास्ट उसके साथ करने जाइए। जैसे ही पैसा देने की बात आए पैसा न होने का बहाना बना दीजिए। अगर उसके पास पैसे हैं तो मजबूर होकर उसे देना पड़ेगा।

अपने किसी ऐसे दोस्त की मदद लीजिए जो दिखने में पहलवान टाइप हो । अपने दोस्त को उधार लेने वाले इंसान से मिलवाइए और उससे कहिए कि आपने अपने दोस्त से उधार लिया है और आपके पास पैसे नहीं है। तो अब वो डायरेक्ट उधार के पैसे आपके दोस्त को दे दे।

हर इंसान को अपनी इज्जत प्यारी होती है। इसलिए जब भी पैसे मांगे लोगों के सामने मांगे। इससे उधार वापस मिलने की संभावना अधिक होती है। 

देखिये कुछ अनोखे प्रोफाइल पिक्स..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -