आपसे भी नहीं लगता परफेक्ट Eye Liner तो ये टिप्स हैं आपके लिए
आपसे भी नहीं लगता परफेक्ट Eye Liner तो ये टिप्स हैं आपके लिए
Share:

अपनी आंखों को खूबसूरत बनाने के लिए हर लड़की आईलाइनर का प्रयोग करती हैं. आईलाइनर आपकी आँखों को खूबसूरत बना देता है. अगर आईलाइनर सही तरीके ना लगे तो आपके लुक में थोड़ी खराबी आ सकती है. कई लकड़ियों से आईलाइनर ठीक से नहीं लगता और जैसा लुक वो चाहती हैं वैसा उन्हें मिल नहीं पाता. अगर आप भी उनमे से एक हैं तो ये टिप्स आपके लिए हैं जिन्हें आप भी अपना सकती हैं. जानते है की किस प्रकार से आई लाइनर को आखो पर लगा कर उन्हें और भी ख़ूबसूरत बना सकते है. 

1. यदि आपकी त्वचा ऑयली है तो सबसे पहले अपने चेहरे पर मौजूद तेल को किसी टिशु पेपर की मदद से साफ करले. क्योकि अगर आपकी आंखो के आस पास तेल रहा तो आपका आईलाइनर फैल सकता हैं.

2. जब भी आप आईलाइनर लगाएं तो पहले एक बार एक परत आखो पर लागए ,उसके बाद दुसरी परत लगाएं. अगर आप इस तरह से आईलाइनर लगाती है तो ये आपकी आंखों पर सही से लग भी जाएगा और आप अपनी पसंद के अनुसार मोटा या फिर पतला आईलाइनर लगा सकती हैं.

3.अपनी आंखो को खूबसूरत बनाने के लिए आप मसकारे का भी प्रयोग कर सकते हैं. लेकिन मसकारे का प्रयोग आईलाइनर को लगाने के बाद ही करें. इससे आपकी आंखे और भी खूबसूरत लगेगी. 

4. अगर आपका आईलाइनर लगाते समय फैल जाए तो उसे ईयर बर्ड की सहायता से आसानी से साफ़ कर सकते है.

5. हमेशा आई लाइनर आँख खोल कर लगाना चाहिए. आँखे बन्द करके आई लाइनर लगाने से वो बोहत भद्दा लगता है और आँख पर फेल भी जाता है.

खूबसूरती के लिए एक बार जरूर अपनाएं आयुर्वेदिक ब्यूटी टिप्स

हेयर रिमूव के लिए बॉडी लोशन भी आ सकता है काम, जानें कुछ ब्यूटी हैक्स

इन टिप्स को फॉलो कर पा सकते हैं सनी लियॉन जैसी ब्यूटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -