ब्यूटी प्रोडक्ट्स की आखरी बूंद भी करें इस्तेमाल
ब्यूटी प्रोडक्ट्स की आखरी बूंद भी करें इस्तेमाल
Share:

किसी भी चीज को जाया न करना हमें बचपन से सिखाया जाता है और अगर कोई चीज हम अपने पैसों से लाये हों तो वो चीज तो हम बिलकुल भी जाया नहीं होने देंगे। मार्केट में मिलने वाले बहुत से ऐसे प्रोडकट होते हैं जिनकी बनावट के कारण उसमे मौजूद प्रोडक्ट्स का हम पूरी तरह से इस्तेमाल नहीं कर पाते। आज हम आपको कुछ ऐसी ही टिप्स के बारे में बताएँगे जिन्हें अपना कर आप अपने पैसों की पूरी वसूली भी कर पाएंगे।

बहुत से ब्यूटी प्रोडक्ट ट्यूब में आते हैं और जब हम इन्हें इस्तेमाल करते हैं तो खत्म होने के बाद भी इसमें काफी मात्रा में प्रोडक्ट बच जाता है लेकिन उसे दबाने पर भी वो नहीं निकलता। ऐसे में आप उस ट्यूब को दो हिस्सों में काट लीजिये। ऐसा करने के बाद आप ऊँगली की सहायता से अच्छे तरीके से इसमें मौजूद बाकी की क्रीम आसानी से निकाल कर किसी प्लास्टिक कंटेनर में डाल लें.

अक्सर कई बार फाउंडेशन या लिक्विड हाई लाइटर काफी गाढ़े हो जाते हैं और आप उन्हें वेस्ट समझ कर फेंक देते हैं. इनको थोड़ा पतला करने के लिए आप इसमें थोड़ा सा तेल डाल कर इस प्रोडक्ट की उम्र बढ़ा सकते हैं. ऐसे प्रोडक्ट्स की आखरी बूँद भी इस्तेमाल करनी है तो इसमें आप विटामिन ई या नारियल का तेल मिला सकती हैं जिससे ये थोड़ा पतला हो जायेगा और आसानी से निकलने भी लगेगा।

इन तरीको से करे अपने पैरो पर से धूप के असर को कम

ये चीजे बन सकती है बालो के झड़ने का कारण

ऑफिस के लिए बेस्ट है ये ड्रेसज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -