जानिए, एंड्राइड 7.0 नूगा में क्या नया देखने को मिलेगा
जानिए, एंड्राइड 7.0 नूगा में क्या नया देखने को मिलेगा
Share:

नई दिल्ली : एंड्राइड का अपडेट 7.0 नूगा आने के बाद से कई स्मार्टफोन के लिए अपडेट जारी किया गया है आज हम आपको बताते है की क्या नया इस अपडेट में मिलेगा जो आपके काम को और आसान बना देगा.

नूगा 7.0 अपडेट में यूजर्स को क्विक सेटिंग को कस्‍टमाइज करने के लिए अपनी उंगली से नोटिफिकेशन पैन को स्‍लाइड डाउन करें अब क्विक सेटिंग को देखने के लिए एडिट बटन को क्लिक करे, कॉन्‍फीगर करें, ड्रैग और ड्रॉप करें.

नूगा पर तेजी से मल्‍टीटास्किंग हुआ जा सकता है. आपको रिसेंट बटन (स्‍क्‍वायर) पर डबल टैप करना होगा जो कि नेविगेशन बार पर दिया जाता है.

एंड्रायड 7.0 नगेट में यूजर्स को सुविधा मिलेगी कि वो एक ही समय पर दो एप रनिंग को एक-एक ओर इस्‍तेमाल कर सकते हैं. स्‍क्रीन को स्‍पील्‍ट करने के लिए, ओवरव्‍यू बटन पर क्लिक करना होगा ताकि मल्‍टीटास्किंग स्‍क्रीन को देखा जा सकें.

नगेट में यह बहुत ही खास सुविधा है. आपके फोन में ऊपर एक नोटिफिकेशन आएगा, आप उसी से तुंरत रिप्‍लाई दे सकते हैं और आपको अपने करंट एप से क्विट करने की जरूरत भी नहीं रह जाएगी.

नए वर्जन में यूजर, प्रीसेट टाइम्‍स को सेट कर सकेंगे जब उनका फोन डू-नॉट डिस्‍टर्ब मोड पर होगा. ये मोड आप वीकेंड पर लगा सकते हैं. इसके लिए आपको Settings>Sound>Do Not Disturb for more robust controls को फाॅलो करना होगा.

 

इस बेहतरीन गेम के लिए अलग-अलग जगह जाकर बनानी होंगी 400 डिशेस

कैसे चुने अपना पसंदीदा लैपटॉप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -