'टिप टिप बरसा पानी' से इन लड़कियों ने लगायी आग, देखिये वीडियो
Share:

डांस के वीडियो कई सारे देखे जाते हैं आजकल. चाहे वो टीवी पर हो या फिर सोशल मीडिया पर, डांस के कई रियलिटी शो भी आते हैं जिसमे हमे बेहतरीन डांस देखने की मिलता है. इसके अलावा हम सोशल मीडिया पर भी काफी वीडियो देखते हैं, उसमे बच्चों के वीडियो भी आते हैं, बड़ों के वीडियो भी आते हैं और लड़कियों के हॉट डांस  वीडियो भी हमे देखने को मिलते हैं.

इन सब के वीडियो देखकर ही हम ये सोचते हैं कि इतने बेहतरीन डांस भी हो सकते हैं. ऐसे ही आज हम ऐसा ही डांस वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमे कुछ लड़कियां  'टिप टिप बरसा पानी' पर डांस कर के आग लगा रही हैं. इस गाने के बारे में आपको बता दे, रेन सॉन्ग के नाम से मशहूर इस गाने को आनंद बख्शी ने लिखा था और संगीत दिया था वीजू शाह ने.

ये वीडियो फिल्मज्ञान नाम के यूट्यूब चैनल ने शेयर किया है. इस गाने पर लड़कियों हिपहॉप वे में डांस किया है जिसे देखकर आपको भी मज़ा जायेगा. लेकिन असली गाने कि बराबरी कोई नहीं कर सकता जैसा रवीना टंडन ने किया है. ये डैने वाकई बेहतरीन था, और इसके जैसा कोई नहीं कर सकता. फ़िलहाल हम आपको दिखाते हैं ये डांस का वीडियो जिसे फ़िलहाल यूट्यूब पर काफी बार देखा जा रहा है.

Festive Season में लड़कियों को ऐसे महंगा पड़ता है शॉपिंग करना

दोस्त की मदद करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं लड़के, देखिये ये फनी वीडियो

इन दिनों सोशल साइट्स पर धूम मचा रहा है यह वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -