भारत में एक अरब डॉलर से अधिक के निवेश की योजना बना रहा है TikTok

नई दिल्ली : छोटे वीडियो बनाने के लिए दुनियाभर में मशहूर मोबाइल ऐप TikTok को भारत में बैन कर दिया गया है. हालांकि फिर भी इसकी मूल कंपनी बाइटडांस ने कहा है कि वह भारत में अपने एप पर पाबंदी से परेशान नहीं है और यहां के भारतीय बाजार के प्रति उत्साह जताया है. सिर्फ इतना ही नहीं चीन की इस कंपनी ने अगले 3 साल में भारत में एक अरब डालर से अधिक के निवेश की योजना भी बनायी है.

जेट एयरवेज की बदहाली के लिए कर्मचारियों ने इन्हें ठहराया जवाबदार

जल्द कंपनी करेगी निवेश 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बाइट डांस की अंतरराष्ट्रीय सार्वजनिक नीति की निदेशक ने भी आपके विचार प्रस्तुत किए हैं. दरअसल उन्होंने कहा है कि कंपनी पिछले कई महीनों से अपनी सामग्री नीति को सुदृढ़ बना रही है. उन्होंने कहा, ''हम निश्चित रूप से मौजूदा गतिविधियों से दु:खी हैं लेकिन हमें मसले को सुलझाने की उम्मीद है. हम भारतीय उपयोगकर्ताओं के प्रति प्रतिबद्ध हैं. कंपनी के रूप में हम अगले 3 साल में भारत में एक अरब डालर निवेश पर विचार कर रहे हैं.

जेट एयरवेज के बंद होने से 22 हजार लोगों की नौकरियां हुई प्रभावित

इसी के साथ हेलेना ने आगे कहा कि, "ये कंपनी अपने कर्मचारियों की संख्या भी बढ़ाएगी और इस साल के अंत तक इसे बढ़ाकर 1,000 करेगी." आपको बता दें कि टिकटॉक एप अपने उपयोगकर्ताओं को छोटी अवधि का वीडियो बनाने और उसे साझा करने की सुविधा देता है. इसके उपयोगकर्ताओं की संख्या 12 करोड़ है.

गुड फ्राइडे के अवसर पर आज बंद रहेंगे शेयर बाजार

पाकिस्तान को एक और झटका, भारत ने LOC ने रोका व्यापार

जेट एयरवेज के शेयर में भारी गिरावट, निवेशकों के करोड़ों रुपए डूबे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -