Tiktok बैन से इस ऐप को मिला भारी मुनाफा, देश ही नहीं विदेश में भी किया जा रहा है पसंद
Tiktok बैन से इस ऐप को मिला भारी मुनाफा, देश ही नहीं विदेश में भी किया जा रहा है पसंद
Share:

टिकटोक बैन से देसी सोशल ऐप Chingari को बहुत मुनाफा प्राप्त हो रहा है। टिकटोक बैन के पश्चात् पेश किए गए Chinagari ऐप को अब तक लगभग 3 करोड़ से अधिक बार डाउनलोड किया जा चुका है। प्रधानमंत्री मोदी की ओर से भी मन की बात प्रोग्राम में Chingari ऐप्स का जिक्र किया जा चुका है। Chingari ऐप सेंट्रल गवर्मेंट की ऐप इनोवेशन चैलेंज का चैम्पियन रहा है। साथ-साथ प्रधानमंत्री की ओर से भी इन देसी ऐप्स के उपयोग की सलाह भी दी गई थी। 

आपको बता दें कि Chingari ऐप को टिकटोक बैन के पश्चात् बहुत लोकप्रियता मिली थी। ऐप को टिकटोक बैन होने के सिर्फ 24 घंटे के दौरान लगभग 35 लाख से अधिक बार डाउनलोड किया गया। वही Chingari ऐप की ओर से अब ऑग्युमेंटेड रियलिटी (AR) फिल्टर पेश किए गए हैं, जो ऐप उपयोग करने वाले युवाओं को अधिक क्रिएटिव लिबर्टी देंगे। Chingari ऐप के नए AR फिल्टर को उपभोक्ता मोबाइल के रियर तथा बैक कैमरे के माध्यम से भी उपयोग कर सकेंगे। 

इसके साथ ही उपभोक्ता को ऐप उपयोग करने में पहले की तुलना में अधिक आनंद आने वाला है। Chingari ऐप का उपयोग करने वालों में युवा सबसे अधिक सम्मिलित हैं, जिनकी आयु 18 से 35 साल के मध्य है। Chingari ऐप को सबसे अधिक हैदराबाद में लगभग 5.6 मिलियन बार डाउनलोड किया गया। ऐप हिंदी, बांग्ला, गुजराती, मराठी, कन्नड़, पंजाबी, मलयालम, तमिल, उड़िया तथा तेलगू, अंग्रेजी भाषा में उपलब्ध है। प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, Chingari ऐप को न केवल देश में पसंद किया जा रहा है, बल्कि  अमेरिका, सिंगापुर, वियतनाम, सऊदी अरब, यूएई तथा कुवैत सहित दूसरे देशों में बड़ी संख्या में Chingari ऐप को डाउनलोड किया जा रहा है। इसके साथ ही देसी ऐप का उपयोग बड़ी संख्या में किया जा रहा है। 

देश में आज लॉन्च होगा Poco X3, यहां देखें लाइव स्ट्रीम

बढ़ी इंटरनेट यूजर्स की संख्या, हुई 74.3 करोड़

Vodafone-Idea के 5 नए प्री-पेड प्लान है बेहद किफायती, फ्री में पाएं G5 का सालाना सब्सक्रिप्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -