टाइगर श्रॉफ का सेक्सी डांस आपको भी कर देगा क्रेजी
टाइगर श्रॉफ का सेक्सी डांस आपको भी कर देगा क्रेजी
Share:

बॉलीवुड में कई एक्टर्स ऐसे आ रहे हैं जो अपने एक्शन और स्टंट्स से सभी का दिल जीते जाते हैं. उन्हीं एक्टर्स में से एक है टाइगर श्रॉफ जो बेहतरीन एक्शन के लिए जाने जाते हैं. अपने धांसू ऐक्शन और बेहतरीन डांस से दर्शकों का दिल जीत लेने वाले टाइगर श्रॉफ ने एक बार फिर अपने फैन्स को काफी इंप्रेस किया है. उन्होंने एक विडियो शेयर किया है जिसमें उनके सेक्सी डांस मूव्ज देखे जा सकते हैं. ये वीडियो हाल ही में सामने आई है जिसे आप भी देखते ही रह जायेंगे.  
 
दरअसल, ये तो आप जानते ही हैं कि टाइगर को चाहने वालों की कमी नहीं है. कुछ दिनों पहले टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक विडियो शेयर किया था, जिसने लाखों व्यूज बटोर लिए हैं. विडियो से साफ है कि इसे किसी इवेंट में टाइगर के स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान शूट किया गया था. आप भी देख सकते हैं ये वीडियो जिसमें टाइगर श्रॉफ पॉप किंग माने जाने वाले दिवंगत हॉलिवुड सिंगर माइकल जैक्सन के हिट सॉन्ग 'वे यू मेक मी फील' पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. आप भी ध्यान से देखें ये वीडियो.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#wayyoumakemefeel

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

परफॉर्मेंस के दौरान टाइगर ने माइकल जैक्सन के लुक्स के साथ ही डांस मूव्ज को कॉपी किया और शानदार तरीके से स्टेज पर पेश किया. इस बीच उनके कुछ डांस मूव्ज सुपर सेक्सी थे. टाइगर के इन मूव्ज को देख वहां पर मौजूद लड़कियां एक्साइटिड होकर चिल्लाती भी दिखीं. इसी को देखते हुए कुछ फैंस ने उन्हें लव यू भी कह दिया है. ऐसा कई बार देखा जाता है कि फैंस को सेलेब्स प्यार से लव यू भी बोल देते हैं. आप भी देखेंगे तो ऐसा ही कुछ कह सकते हैं.  

श्वेता बच्चन के जन्मदिन पर पिता अम‍िताभ ने किया इमोशनल पोस्ट

'कलंक' के पहले गाने का टीजर हुआ रिलीज़, बेहद खूबसूरत दिखे वरुण-आलिया

मनोज बाजपेयी हुए पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित, मिल रही हैं ढेरों बधाईयां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -