'कलंक' के पहले गाने का टीजर हुआ रिलीज़, बेहद खूबसूरत दिखे वरुण-आलिया
'कलंक' के पहले गाने का टीजर हुआ रिलीज़, बेहद खूबसूरत दिखे वरुण-आलिया
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म कलंक में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में आलिया रूप का किरदार निभा रही हैं. आलिया के अब तक फिल्म से दो पोस्टर सामने आ चुके हैं जिसमे वो बेहद ही खूबसूरत नजर आई. हाल ही में फिल्म के पहले गाने के रिलीज़ होने की जानकारी सामने आई है. बता दें फिल्म का पहला गाना कल यानी सोमवार को रिलीज़ होगा. जी हां... आलिया ने इस गाने का टीज़र वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है.

इस गाने का नाम है 'घर मोरे परदेसिया' जो कल रिलीज़ होने वाला है. आलिया ने जो टीज़र शेयर किया है उसमे आप देख सकते हैं वरुण धवन और आलिया को पीछे से दिखाया गया है. गाने का सिर्फ म्यूजिक ही सुनाई दें रहा है जो बहुत शानदार है. इस टीज़र को देखकर ही आप गाने के जल्द से जल्द रिलीज़ होने का इंतजार करने लगेंगे. बता दें हाल ही में फिल्म फिल्म के पहले गाने को लेकर म्यूजिक कंपोजर प्रीतम ने एक खुलासा किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia  (@aliaabhatt) on

उन्होंने बताया कि इस गाने में आलिया कत्थक करते हुए नजर आएंगी. जी हां... प्रीतम ने ट्वीट में लिखा कि- "कंलक के पहले गाने के साउंड को फिनिशिंग टच दे रहा हूं, और आलिया ने अपने कथक मूव्स से कमाल कर दिया है." उनके इस ट्वीट से यह पता चल गया है कि इस गाने में आलिया कथक करती नजर आएंगी. बता दें कि कलंक हिंदू मुस्लिम विवाद पर आधारित फिल्म है जिसका बजट तकरीबन 80 करोड़ रुपये है. इस फिल्म में वरुण और आलिया के अलावा माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त भी मुख्य भूमिका में होंगे. यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ होगी.

'कलंक' के पहले गाने में नजर आएगा आलिया का ऐसा अंदाज, प्रीतम ने किया खुलासा

अमिताभ बच्चन की हिट फिल्म का रीमेक बनाएंगे रोहित-फराह

Video : कई मर्दों के सामने अमीषा पटेल ने सेमी न्यूड होकर करवाया वीडियो शूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -