Video : 'बागी 2' के लिए दी टाइगर ने इतनी बड़ी कुर्बानी
Video : 'बागी 2' के लिए दी टाइगर ने इतनी बड़ी कुर्बानी
Share:

'बागी 2' के लिए कई समय से इंतज़ार किया जा रहा है और प्रशंसक टाइगर और दिशा पटानी की प्रेम कहानी को फिल्म में देखने के लिए बेताब हैं. फिल्म का पोस्टर और टीज़र काफी वायरल हो रहा है और दर्शकों को पसंद भी आ रहा है. आप देख चुके हैं फिल्म में टाइगर का लुक बेहद ही शानदार है जो फिल्म देखने के लिए मजबूर कर देगा.

पोस्टर और टीज़र में देखा गया है टाइगर की बॉडी बहुत ही हॉट नज़र आ रही जिसे देखकर कहा जा सकता है उन्होंने इस पर काफी मेहनत की है. वाकई इस लुक के लिए उन्होंने बेहद मेहनत की है जिसका एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है. उसी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. इस वीडियो को टाइगर ने ही अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है जिसमें वो फिल्म के लिए अपने लुक की बात कर रहे हैं. साथ ही इस फोटो में आप देख सकते हैं उनके पुरे 6 पैक दिखाई दे रहे है जो किसी को अपनी ओर आकर्षित कर लें.

तस्वीरों में ही वो इतने बेहतरीन लुक में दिख रहे हैं तो सोचिये फिल्म में वो क्या-क्या कमाल दिखाएंगे. बता दें, टाइगर को अपने बालों से कुछ ज्यादा ही प्यार है. लेकिन अपनी इस फिल्म के लिए उनहोंने अपने बालों को भी कटवा लिया. इस वीडियो में उनहोंने अपने हेयर कट की वीडियो ही है जिसमें आप देख सकते हैं किस तरह अपने बालों की क़ुरबानी दे रहे हैं. तो चलिए आप भी देख लीजिये टाइगर का बदलता हुआ ये लुक जिसमे दिशा पटानी भी नज़र आ रही हैं.

Raid Review : हमेशा की तरह दमदार डायलॉग के साथ आये हैं अजय देवगन

जल्दी ही कल्पना चावला की बायोपिक में नजर आएगी प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -