जब बाइक के पीछे दौड़ा बाघ, देखिए फोटो...
जब बाइक के पीछे दौड़ा बाघ, देखिए फोटो...
Share:

अक्सर जब भी हम जंगल में सफर करते हैं, तो ऐसी कोई ना कोई चीज हमसे टकरा जाती है, जिसे देखकर कलेजा धक-धक करने लगता है. ऐसी ही घटना केरल के वायनाड में बाइक सवार के साथ घटित हुई है और इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर आप देख सकते हैं. 

प्राप्त खबरों के अनुसार वायनाड में मुथांगा वाइल्ड लाइफ सेंचुरी का यह वीडियो बताया जा रहा है और वीडियो में देखने को मिलेगा कि एक बाघ सड़क पर बाइक सवार लोगों के पीछे पड़ा हुआ है और इस वीडियो को अभी तक एक लाख से ज्यादा लोगों द्वारा अदेखा गया है और लगभग चार हजार लोगों द्वारा इस वीडियो को शेयर भी किया गया है.

फॉरेस्ट एंड वाइल्डलाइफ प्रोटेक्शन सोसाइटी द्वारा अपने फेसबुक पेज से इस वीडियो को अपलोड किया गया है और कैप्शन में लिखा गया है कि केरल के मुथांगा वाइल्डलाइफ सेंचुरी में बाघ एक बाइक का पीछा कर रहा है. क्या भारत में इस तरह बाघों के पार्क को मैनेज किया जा रहा है. साथ ही आपको हम इस बात से भी अवगत करा दें कि फॉरेस्ट एंड वाइल्डलाइफ प्रोटेक्शन सोसाइटी एक गैर-सरकारी संगठन है जो वन संरक्षण के लिए काम करता है और इससे पहले भी एक ऐसा हे वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें युवकों के आगे-आगे शेर चल रहे थे. 

यहां खुदाई में निकला जिन्दा सांप का जोड़ा, हैरान हुए लोग

 

 

93 साल की दादी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अजीब है वजह

गंदी गैस छोड़ने वालों के लिए शख्स ने बनाई अनोखी गोली, नहीं आएगी बदबू

Iceberg से टक्कर के लगभग 2 घंटे बाद डूबा Titanic, जानें फैक्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -