दौड़ लगा रहे तीन युवकों को तेज रफ़्तार कार ने रौंदा, तीनों की मौत

Oct 25 2020 04:55 PM
दौड़ लगा रहे तीन युवकों को तेज रफ़्तार कार ने रौंदा, तीनों की मौत

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मुरादाबाद-फर्रूखाबाद मार्ग पर रविवार को तेज रफ्तार कार ने दौड़ लगा रहे पांच युवकों को रौंद डाला, जिससे इस हादसे में तीन युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि दो अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गये । पुलिस ने इस बारे में जानकारी दी है।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, हादसे में घायल युवकों को जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है। वरिष्‍ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने कहा कि वजीरगंज थाना क्षेत्र में कुछ लोग दौड़ लगा रहे थे, इसी बीच एक कार ने उन्हें टक्कर मार दी। शर्मा ने बताया कि इस हादसे में तीन युवकों की घटनास्थल पर ही मौत मौत हो गयी जबकि दो अन्य जख्मी हो गये । दूसरी ओर, पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि मरने वालों की शिनाख्त योगेंद्र (21),सचिन (19) और जुगन (20) के रूप में की गयी है । उन्होंने बताया कि सभी युवक कुनार गांव के निवासी थे और सेना में भर्ती होने की तैयारियों के तहत दौड़ लगा रहे थे ।

वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि घटना में देव एवं राहुल गम्भीर रूप से जख्मी हो गए थे, जिन्हें जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है।' पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसा करने वाली कार के चालक को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है।

लॉकडाउन से प्रभावित हुई थी यूनिलीवर की बिक्री, अब वृद्धि की राह पर लौटी

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में नहीं हुआ कोई बदलाव, जानिए क्या है रेट

आने वाले सप्ताह में शेयर बाजार की क्या रहेगी स्थिति?