ट्रेन की चपेट में आने से 2 मासूम सहित तीन की मौत : बिहार
ट्रेन की चपेट में आने से 2 मासूम सहित तीन की मौत : बिहार
Share:

बिहार में ट्रेन की चपेट में आ जाने से दो मासूम बच्चों सहित तीन लोगों की मौत हो गई. चपेट में आये लोगो की शुक्रवार को दोपहर करीब 12 बजे घटना स्थल पर ही हो गयी. यह लोग गांव से रेलवे ट्रैक पर ही पैदल चलते हुए जा रहे थे.

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को दोपहर करीब 12 बजे घटना स्थल पर ही हो गयी. प्राप्त जानकारी के अनुसार रसूलपुर थाना क्षेत्र के चपरैठा गांव निवासी स्व. बैराग गिरि के पुत्र अशोक गिरि अपने भाई नागेन्द्र गिरि के 8 वर्षीय पुत्र व 10 वर्षीय पुत्री को लेकर सैलून में जा रहा था. वह चपरैठा गांव से रेलवे ट्रैक पर ही पैदल चलते हुए जा रहे थे. 

दोनों बच्चे व युवक पश्चिम से पूरब दिशा की ओर जा रहे थे. इसी दौरान पश्चिम दिशा से आ रही गोरखपुर से हटिया जाने वाली डाउन मौर्य एक्सप्रेस ट्रेन ने तीनों को अपनी चपेट में ले लिया. ग्रामीणों का कहना है कि गांव से बाजार मुख्य सड़क होकर जाने पर अधिक दूरी है. रेलवे लाइन से होकर जाने पर बाजार की दूरी कम है. वह जल्दी बाजार पहुंचने के लिए रेलवे ट्रैक से होते हुए जा रहा था. गांव के अन्य लोग भी रेलवे ट्रैक का बाजार आने-जाने के लिए इस्तेमाल करते है. लोगों का कहना है कि जल्दबाजी ही तीनों की मौत का कारण बन गया. एक साथ एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत के बाद चपरैठा गांव मे मातमी सन्नाटा छाया हुआ है.

घटना की सूचना रेलवे पुलिस को नहीं है. थानाध्यक्ष सुनिल कुमार द्विवेदी ने बताया कि स्टेशन मास्टर द्वारा इस तरह की जानकारी राजकीय रेल पुलिस को नहीं दी गयी है. घटना के बाद परिजनों द्वारा तीनों शवों को ले जाकर अंतिम संस्कार कर दिये जाने की बात सामने आयी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -