मुठभेड़ में मारे गए हथियारबंद तीन आतंकवादी
मुठभेड़ में मारे गए हथियारबंद तीन आतंकवादी
Share:

श्रीनगरः शनिवार के दिन श्रीनगर के बाहरी इलाके में तीन आतंकी खतरनाक हथियारों के साथ एक भवन के अन्दर छिपे रहने की खबर मिली। पुलिस ने आतंकियों के खिलाफ अपना मोर्चा संभाला और 48 घण्टे की कड़ी मसक्कत करने के बाद तीनों आतंकियों को मार गिराया।

सोमवार शाम 48 घंण्टे से चल रही मुठभेड़ आखिर समाप्त हो ही गई जिसमें श्रीनगर जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित एक सरकारी भवन में हथियारबंद तीन आतंकी को ढेर कर दिया। जानकारी देते हुए सेना के एक अधिकारी ने बताया कि भवन पांच मंजिला का था। और तीनों आतंकी उसी भवन में छिपे थे। हमने कड़ी मेहनत करके तीनों को मार गिराया है।

ये हुआ नुकसान
शनिवार की शाम को आतंकवादियों के साथ शुरू हुई इस पूरी मुठभेड़ में पांच जवान मारे गये जिसमें सेना के दो कैप्टेन शामिल थे। और साथ ही इस मुठभेड़ में एक नागरिक कि भी मौत हो गई। इस लगभग 120 नागरिकों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया था। बताया जा रहा है कि ये सभी आतंकवादी विदेशी मूल के थे। दिल्ली में सीआरपीएफ के महानिर्देशक प्रकाश मिश्रा ने बताया कि शायद हमला ‘लश्कर ए तैयबा‘ आतंकवादी संगठन ने करवाया था।

अधिकारियों का कहना है कि जिस तरह से यह आतंकि भवन में छिपे थे। उससे ऐसा पता चलता है कि आतंकवादी को पहले से ही इसकी जानकारी थी। और इन सभी आतंकवादियों के पास खतरनाक अथियार भी थे। क्योंकि जब सुरक्षाकर्मियों ने कदम उठाया तो आतंकियों ने भारी गोली-बारी के साथ इसका जवाब दिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -