नए साल पर कुछ स्मार्टफोन्स पर मिल रहा हजारों का डिस्काउंट
नए साल पर कुछ स्मार्टफोन्स पर मिल रहा हजारों का डिस्काउंट
Share:

साल 2017 अपने आखरी पड़ाव पर है और ऐसे में कई स्मार्टफोन कंपनियां अपने स्मार्टफोन्स की कीमतों में कटौती कर ग्राहकों को रिझाने में जुटी हुई है. इस साल के अंत में अगर आप भी कोई नया स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो ये आपके लिए सही मौका साबित हो सकता है. नए साल के मौके पर कई स्मार्टफोन कंपनी अपने महंगे डिवाइस पर भी भारी डिस्काउंट ऑफर कर रहे है. आज हम आपको ऐसे ही कुछ स्मार्टफोन्स के बारे में बताने जा रहे है जिनकी कीमतों में भारी गिरावट की गयी है.

सोनी के प्रीमियम स्मार्टफोन एक्सपीरिया XZs की कीमत में 13951 रुपये की बड़ी कटौती की गयी है. इसी साल लांच हुए इस स्मार्टफोन को कंपनी ने 49990 रुपये की कीमत पर पेश किया था. हालांकि अब इस फोन को 36399 रुपये में ख़रीदा जा सकता है.

हाल ही में फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल में 2000 रुपये की कटौती के साथ शाओमी Mi A1 स्मार्टफोन बिका था. लेकिन अब इसके दाम को 1000 रुपये कम कर दिया गया है. ये स्मार्टफोन 14999 रुपये में लांच किया गया था. हालांकि इसकी अब असल कीमत 13999 रुपये कर दी गयी है.

LG के फ्लैगशिप स्मार्टफोन LG V20 को 54,999 रुपये की कपट पर लॉन्च किया गया था. लॉन्च से लेकर अभी तक इस फोन की कीमत में लगभग 25,230 रुपये की गिरावट दर की जा चुकी है. ये अब 30,000 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है.

सैमसंग के लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी S8+ को कंपनी ने 74,900 रुपये में लॉन्च किया था. इस स्मार्टफोन के 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वैरिएंट की कीमत में 9,090 रुपये की कटौती की गयी है. इसे 65,810 रुपये में खरीद जा सकता है.

 

इंस्टाग्राम में हुए दो फीचर्स को मिला नया अपडेट

जियो ने पेश किये दो नए और सस्ते प्लान

मोटो ने लांच किया एक और धांसू स्मार्टफोन

5000 से भी कम दाम में लॉन्च हुआ ये स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -