लॉन्च होते ही 14 लाख से ज्यादा बिक गया Xiaomi का ये मोबाइल, जानिए ऐसा क्या है खास?
लॉन्च होते ही 14 लाख से ज्यादा बिक गया Xiaomi का ये मोबाइल, जानिए ऐसा क्या है खास?
Share:

Xiaomi ने हाल में अपनी Xiaomi 14 सीरीज को पेश किया है. हालांकि, ये सीरीज फिलहाल केवल चीन में लॉन्च हुई है. कंपनी के नए फोन्स को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. इसकी बंपर बिक्री हुई है. प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ने Xiaomi 14 सीरीज की 14.5 लाख यूनिट्स केवल 10 दिन में बेच दी हैं. स्मार्टफोन्स की पहली सेल 31 अक्टूबर को आरम्भ हुई थी तथा 10 नवंबर तक में ये रिकॉर्ड कंपनी ने बना लिया है. ये शाओमी के प्रीमियम लाइन-अप की बिक्री का नया रिकॉर्ड है. 

रिपोर्ट के अनुसार, इस बंपर सेल के कारण शॉओमी अपनी होम मार्केट यानी चीन में टॉप पर पहुंच गया. स्मार्टफोन मेकर 44वें सप्ताह टॉप पर रहा है. हुवावे और ऑनर दूसरे और तीसरे पायदान पर हैं. शाओमी ने इसकी खबर चीनी सोशल मीडिया पर भी है. कंपनी ने बताया 11.11 को सभी चैनल्स का मिलाकर कंपनी का रेवेन्यू 22.4 अरब युआन पहुंच गया. हाल में ही चीनी बाजार में कंपनी ने इन स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया है. उम्मीद है कि भारत सहित दूसरे बाजार में ये मोबाइल आने वाले दिनों में मौजूद होंगे.

क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स?
इस सीरीज में कंपनी ने दो स्मार्टफोम Xiaomi 14 तथा Xiaomi 14 Pro को लॉन्च किया है. दोनों ही फोन्स Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर पर काम करते हैं. इनमें OLED स्क्रीन, 120Hz रिफ्रेश रेट, दमदार कैमरा एवं दूसरे फीचर्स प्राप्त होते हैं. Xiaomi 14 Pro में 6.73-inch का 2.5D LTPO डिस्प्ले प्राप्त होता है. इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका मेन लेंस 50MP का है. इसके अलावा 50MP का टेलीफोटो और 50MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस प्राप्त होगा. फ्रंट में कंपनी ने 32MP का सेल्फी कैमरा दिया है. डिवाइस को पावर देने के लिए 4880mAh की बैटरी दी गई है, जो 120W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है. वहीं नॉन प्रो वेरिएंट यानी Xiaomi 14 में 6.36-inch का LTPO AMOLED डिस्प्ले प्राप्त होता है. इसमें भी आपको 50MP के मेन लेंस वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. स्मार्टफोन 32MP के फ्रंट कैमरा के साथ आता है. इसमें 4610mAh की बैटरी दी गई है, जो 90W की चार्जिंग सपोर्ट करता है. दोनों ही मोबाइल्स में 50W की वायरलेस चार्जिंग मिलती है. हैंडसेट 10W की रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट के साथ आते हैं. 

Xiaomi ने लॉन्च किया 'विंटर एसी'! ठंडी हवा को गर्म हवा में बदल देगा, कीमत भी बहुत कम

वनप्लस 11 5जी पहली बार इतनी सस्ती कीमत पर उपलब्ध है! कीमत देखकर खरीदने के लिए लाइन

सैमसंग उपयोगकर्ताओं के लिए बड़ी खबर! कॉल पर वार्तालापों का भाषाओं में किया जाएगा अनुवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -