मरघट में मौन पड़ी लाशों के साथ चल रहा था ऐसा काम
मरघट में मौन पड़ी लाशों के साथ चल रहा था ऐसा काम
Share:

आपने बड़े-बड़े चोरो के बारे में सुना होगा. किसी ने दर्जनों कारें चुराई होंगी किसी ने कई घरों में सेंध लगायी होगी. लेकिन आज हम आपको एक चोर या यूँ कहे चोरों के बारे बताने जा रहे है जिन्होंने शमशान घाट जैसी जगह को भी नहीं छोड़ा और वहां भी हाथ साफ़ कर दिया. जी हाँ, अमेरिका के स्टेट अलबमा के शमशान घाट में इस घटना को अंजाम दिया गया है. अलबमा के निवासी ने अपने होमटाउन के एक पुराने शमशान घाट पर जा फोटोज क्लिक करने का फैसला किया. उन्होंने जैसी ही शमशान घाट में कदम रखा तो वो हैरान रह गए. सबसे पहले उनका पांव किसी अजीब सी चीज पर पड़ा. ध्यान से देखा तो वह एक डॉल थी.

उसे देख वो काफी डर गए लेकिन आगे बढ़ने के बाद तो पूरा मंजर ही बदला हुआ था. उन्होंने जो देखा वो काफी खौफनाक था. दरअसल, कब्रिस्तान की अधिकतर कब्रों का मुंह खुला हुआ था. उन्होंने आगे बढ़ देखा तो कई कब्रों से लाशें गायब थी और कई में हड्डियां पड़ी हुई थी.

पहले तो उन्हें यह पूरा मामला भूत-प्रेत का लगा, लेकिन बाद में पता चला की यह चोरो का काम है जो चंद रुपयों के लिए कब्र से लाशें निकाल कर बेच दिया करते है साथ ही कब्र पर परिजनों द्वारा छोड़े सामानों को भी चुरा रहे है. जब इस पूरे मामले की हकीकत सामने आयी तो उन्होंने इस जगह की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी.

Video : सुनिए करवा चौथ पर बना ये पैरोडी सॉंग, हो रहा है वायरल

कुछ बच्चे ऐसे ही मज़े लेते हैं जब मिल जाती है उन्हें सज़ा

वीडियो: जब घर की छत से लटकने लगा सांप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -