बजट रेंज में मिल रही ये घड़ी, जानिए क्या है इसकी खासियत
बजट रेंज में मिल रही ये घड़ी, जानिए क्या है इसकी खासियत
Share:

स्मार्टवॉच खरीदना आजकल जरूरत बन चुका है क्योंकि ये आपको आपके स्मार्टफोन से कनेक्ट भी कर पाएगी साथ ही आपकी हेल्थ और एक्टिविटीज को भी मॉनिटर भी कर रही है. जिसके साथ ही इन्हें स्टेटस सिम्बल की तरह भी देख सकते है. यदि आप भी अपने लिए या अपने फैमिली मेंबर के लिए एक स्मार्टवॉच खरीदने की तैयारी कर रहे हैं तो आज हम आपको मार्केट में उपलब्ध सबसे सस्ते और प्रीमियम ऑप्शंस के बारे में जानकारी देने जा रहे है. 

OnePlus Nord Watch: इस स्मार्टवॉच को ग्राहक 4,999 रुपये में अपने घर ले जा सकते हैं और ये देखने में बहुत ही प्रीमियम दिखाई देती है, इसका डिस्प्ले साइज 1.78-इंच है. ये AMOLED डिस्प्ले वाली स्मार्टवॉच यूजर्स को बहुत पसंद भी आने लगी है जिसका रिफ्रेश रेट 60Hz है. इसमें हार्ट रेट, स्लीप, SpO2 के साथ स्टेप ट्रैकर भी दिया जा रहा है.

Gizmore GizFit Glow Luxe:  अगर आप एक स्टाइलिश लुकिंग स्मार्टवॉच खरीदने की तैयारी में हैं इसका मूल्य भी कम हो तो ये आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन होने वाला है। जिसका मूल्य 2,499 रुपये है. इसमें आपको 1.32-inch का HD AMOLED डिस्प्ले और 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिल जाती है. GizFit Glow Luxe एक धमाकेदार ब्लूटूथ calling smartwatch है जो ग्राहकों को बहुत पसंद आई है.  

Amazfit Bip 3 Smartwatch: इस वॉच  का मूल्य 1,999 रुपये है. ये 60 स्पोर्ट्स मोड ऑफर भी प्रदान कर रही है. इस स्मार्टवॉच 1.69-इंच के डिस्प्ले से लैस है और ये 5ATM वाटर रेजिस्टेंट रेटिंग के साथ दी जा रही है. ये एक मजबूत और स्टाइलिश स्मार्टवॉच है और इसकी अच्छी-खासी डिमांड है. 

iPhone 12 वो भी 128 GB सिर्फ इतने रूपए में, आज ही लें आए अपने घर

Alexa से लोगों ने पूछे ऐसे सवाल, जानकर उड़ जाएंगे होश

आपके इंटरनेट की स्पीड बढ़ा देगा ये छोटा सा डिवाइस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -