iPhone 12 वो भी 128 GB सिर्फ इतने रूपए में, आज ही लें आए अपने घर
iPhone 12 वो भी 128 GB सिर्फ इतने रूपए में, आज ही लें आए अपने घर
Share:

यदि आप अमेजन से Iphone 12 खरीदते हैं तो इसके लिए आपको करीबन ₹58000 चुकाने पड़ेंगे जो इसके 128GB मॉडल के लिए है, हालांकि एक मार्केट ऐसी है जहां पर इस मॉडल को सिर्फ ₹10000 में सेल किया जा रहा है. खास बात यह है कि बहुत सारे कस्टमर इसे खरीद भी रहे हैं लेकिन आपको अगर इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है तो आज हम आपको इस बात की सच्चाई बताने वाले है.

कहां मिल रहा है आईफोन 12: दरअसल फेसबुक मार्केटप्लेस पर बहुत सारे ऐसे सेलर्स है जो सस्ते Iphone भेजते हैं और इन्हीं Iphones में आईफोन 12 मॉडल भी शामिल है लेकिन इससे मार्केट प्राइस से आधी से भी कम मूल्य पर सेल किया जा रहा है और ऐसा क्यों हो रहा है इस बात पर लोगों को कंफ्यूजन है. यदि आपको भी इस बारे में जानना है तो बता दें कि जिन Iphones को फेसबुक मार्केटप्लेस पर बेचा जा रहा है वह असल में नकली है या फिर फर्स्ट कॉपी है जो देखने में तो ओरिजिनल जैसे दिखाई देते है लेकिन असल में इनके फीचर्स और इनकी खासियत काफी अलग होती है.

यदि आप भी इन्हें खरीद रहे हैं तो आपको पता होना चाहिए कि इनकी कोई गारंटी बिलकुल भी नहीं होती और यह कभी भी खराब हो सकते हैं सिर्फ डिजाइन की बदौलत बहुत सारे लोग इन्हें खरीद लेते हैं और फिर उन्हें बहुत परेशान होना पड़ता है क्योंकि इनका एक भी फीचर सही तरीके से काम नहीं करता है फिर वह चाहे कैमरा हो या फिर डिस्प्ले. ऐसे में हम आपको सलाह देंगे कि इस मॉडल को खरीदने से अच्छा है कि आप कोई सस्ता स्मार्टफोन भी खरीद लें.

Alexa से लोगों ने पूछे ऐसे सवाल, जानकर उड़ जाएंगे होश

आपके इंटरनेट की स्पीड बढ़ा देगा ये छोटा सा डिवाइस

OPPO का ये नया स्मार्टफोन जीत रहा हर किसी का दिल, आज ही लें आएं आप भी घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -