सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है BTS बैंड का ये वीडियो
सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है BTS बैंड का ये वीडियो
Share:

बीटीएस ने "BUtter" के पर डांस  का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें सभी स्टार्स  क्रिसमस ड्रेस में नज़र आ रहे है और सभी खूब मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे है। इस वीडियो में अलंकृत, सेप्टेट, आरएम, जिन, सुगा, जे-होप , जिमिन , वी (V) और जुंगकुक ने जमकर डांस किया है, जो कि सोशल मीडिया  पर जमकर वायरल होने लगी है।

वहीं सभी कलाकार क्रिसमस डे मानते हुए नज़र आ रहे है। और एक-एक करके अपने फैंस को क्रिसमस डे विश भी करते हुए दिखाई दे रहे है। वहीं ये वीडियो पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि आज के दिन इसी वीडियो पर BTS के फैंस थिरकने लग जाएंगे ।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीटीएस  का ये पहला वीडियो नहीं है जो इस कदर वायरल हो रहा है, इससे पहले भी BTS के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है, लेकिन क्रिसमस डे पर ये वीडियो आना उनके फैंस के लिए एक  गिफ्ट है। खबरों की माने तो BTS  का हर वीडियो काफी पॉपुलर हो जाता है और आज के टाइम BTS का क्रेज हर दिन बढ़ता ही जा रहा है । वहीं इस वीडियो में सभी कलाकारों के डांस स्टेप इतने अलग-अलग हैं कि आप भी उनको फॉलो करके ये स्टेप कर और सीख भी पाएंगे। वहीं शाम की पार्टी को शानदार मनाने के लिए आप इस वीडियो को देखकर और इसके गाने को प्ले करके खूब इन्जॉय भी कर पाएंगे। 

 

अपने नए पेट के साथ काइली जेनर ने मनाया क्रिसमस

क्रिसमस पर रोमांटिक हुए निक और प्रियंका, वायरल हो गई तस्वीर

किम ने अपने बच्चों के साथ मनाया क्रिसमस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -