ये है इंदौर के सिंघम जो Moonwalk कर कंट्रोल करते है ट्रैफिक
ये है इंदौर के सिंघम जो Moonwalk कर कंट्रोल करते है ट्रैफिक
Share:

ट्रैफिक पुलिस का काम होता है बीच सड़क पर खड़े होकर ट्रैफिक कंट्रोल करना साथ ही सड़क पर ट्रैफिक व्यवस्था को सुधारना. लेकिन अगर कोई ट्रैफिक पुलिस बीच सड़क पर खड़े होकर डांस करे तो आप भी उसे पागल ही समझेंगे. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे ट्रैफिक पुलिस ऑफिसर के बारे में बता रहे है जो बीच सड़क पर डांस करते हुए ट्रैफिक कंट्रोल करता है. इंदौर के 38 वर्षीय रंजीत सिंह ऐसे पुलिस अफसर है जिन्हे देखने के लिए लोग सड़को के किनारे खड़े रहते है.

रंजीत 'Moonwalk' करते हुए ट्रैफिक कंट्रोल करते है. आप को भी सुनकर यकीन नहीं हो रहा होगा ना के भला कोई पॉपस्टार माइकल जैक्सन जैसे मूनवॉक करके कैसे ट्रैफिक कंट्रोल कर सकता है लेकिन ये सच है. दरअसल रंजीत माइकल जैक्सन के बहुत बड़े फैन है. रंजीत कहते है कि, "मैं सालों से Michael Jackson का Fan हूं और 12 सालों से उनके Moves कॉपी कर रहा हूं. शुरुआत में लोग अजीब निगाहों से देखते थे पर मेरा तरीका सही चल गया और मेरी पॉपुलैरिटी बढ़ गई."

रंजीत को स्पेशली ट्रैफिक कंट्रोल करने के लिए ही इंदौर बुलाया गया था. रंजीत सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर है. फेसबुक पर ही उनके 50 हज़ार से भी ज्यादा फॉलोवर्स है. रंजीत को इंदौर का सिंघम भी कहा जाता है. हम आपके लिए रंजीत के मूनवॉक का वीडियो भी लेकर आये है जिसे हमने GQ India नाम के यूट्यूब चैनल से लिया है. आप भी देखिये रंजीत का मूनवॉक.

 

न्यूड हुई हॉलीवुड सिंगर, देख पसीने छूट जायेंगे

Video : कैंची नहीं कुल्हाड़ी से काटता है ये नाई बाल

पाना है खूबसूरत निखार तो लें सेक्स का सहारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -