घर में मौजूद यह चीज आपके जीवन को करती है प्रभावित
घर में मौजूद यह चीज आपके जीवन को करती है प्रभावित
Share:

मनुष्य के जीवन पर वास्तुशास्त्र का बहुत ही महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ता है। घर में रखी हर छोटी चीज जीवन पर गहरा प्रभाव डालती है। कुछ वस्तुएं सकारात्मक होती है तो कुछ वस्तु नकारात्मक प्रभाव डालती हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही चीज के बारे में अवगत कराने वाले हैं। जिसके रहने से मनुष्य के जीवन पर बुरा प्रभाव पड़ता है।

लिविंग रूम के लिए वास्तु एक पद्धतिगत ज्ञान है जो हमारे द्रष्टाओं द्वारा हमें प्रदान किया है। इस प्रणाली द्वारा निर्धारित सिद्धांतों को चतुराई से सुंदर आधुनिक कमरे बनाने और डिजाइन करने में शामिल किया जा सकता है जो हमारे जीवन को स्वस्थ और अधिक-सार्थक बना सकते हैं। लिविंग रूम घर का एक महत्वपूर्ण घटक है, जो निवास के लिए घर अनुकूल या प्रतिकूल बनाता है। यह उस घर का वह हिस्सा है जहां सदस्य बहुत समय बिताते हैं और जो मेहमानों के मनोरंजन के लिए भी प्रयोग किया जाता है।

कृत्रिम फूल कभी प्रदर्शित न करें क्योंकि यह अशुभ माना जाता है सूखे फूल दुर्भाग्य को आकर्षित करते हैं क्योंकि वे शरद ऋतु के मौसम का प्रतिनिधित्व करते हैं। इसके अलावा, कैक्टि या बोन्साई को कभी भी न रखें क्योंकि उनका करियर पर नकारात्मक प्रभाव पड़ता है और रहने वालों की वित्तीय सम्भावनाओ पर भी.

 

श्री गजानन महाराज के आज भी अद्भुत चमत्कार देखने को मिलते है

भगवान शिव की तस्वीर इस दिशा में लगाने से आपकी सभी इच्छा होगी पूरी

भगवान सूर्य को प्रसन्न करने का एक मात्र आसान तरीका

तो इस प्रकार से हुई थी माँ भद्र काली मंदिर की स्थापना

भगवान शनि शिंगणा के साथ होते हैं 9 ग्रहों के दर्शन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -