यह स्टार किड कर रहे हैं 'मिस शिमला' को डेट
यह स्टार किड कर रहे हैं 'मिस शिमला' को डेट
Share:

अगर आप भी 90 के दशक के बच्चे हैं तो आपको टीवी पर आने वाले कार्यक्रम और विज्ञापन जरूर याद होंगे. खासकर उनमें एक्टिंग करने वाले बच्चे। शाकालाका बूम-बूम, सोन परी, हातिम ये सारे धारावाहिक हम कभी भूल नहीं सकते. 90 के दशक का सबसे बेहतरीन सीरियल शाकालाका बूम-बूम वाला संजू याद है? देखिए अब कितना बदल गया है. अपने जादुई पेंसिल से हर किसी का दिल जीतने वाले इस बच्चे का नाम किंशुक वेद्य है. बचपन में इन्होंने फिल्म राजू चाचा में भी एक्टिंग की है.

लेकिन अब इन्हें पहचानना बेहद मुश्किल है.रिपोर्ट्स के मुताबिक वे अपनी को-स्टार और टीवी एक्ट्रेस शिव्या पठानिया को डेट कर रहे हैं और अपनी पर्सनल लाइफ पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं. शिव्या ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के बाद मॉडलिंग शुरू कर दी थी. 2013 में वे 'मिस शिमला' का भी ताज जीत चुकी हैं.

अक्सर दोनों को पार्टियों और कई शोज में एक साथ देखा जाता है. किंशुक और शिव्या का मुलाकात टीवी शो 'एक रिश्ता साझेदारी का' के सेट पर हुई थी. उस शो के बाद दोनों के दिल में प्यार की घंटी बजी और रिश्ते में आ गए. अब देखना यही है कि किंशुक केवल टीवी सीरियल्स तक ही सीमित रहते हैं या फिर फिल्मों में भी अपनी किस्मत आज़मायेंगे.

नए हेयर कट के साथ ट्विंकल ने शेयर की फोटो, लग रही हैं Beautiful

वालिद मुझ से ऊंचे दर्जे के इंसान थे : सैफ अली खान

शाहरुख को पापा नहीं कहती सुहाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -