Share:
ये स्टार है मृणाल ठाकुर का क्रश, बोली, 'शादी के लिए ऐसा ही लड़का चाहती हूँ'
ये स्टार है मृणाल ठाकुर का क्रश, बोली, 'शादी के लिए ऐसा ही लड़का चाहती हूँ'

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'आंख मिचौली' को लेकर ख़बरों में हैं। ये फिल्म 27 अक्टूबर को रिलीज होगी। मृणाल 31 वर्ष की हो चुकी हैं। अक्सर उनसे शादी को लेकर सवाल किए जाते हैं, जिसका जवाब हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में दिया तथा बताया कि वो कैसा लाइफ पार्टनर चाहती हैं।  

मृणाल ने बताया, "शादी को लेकर मेरे परिवार का मुझ पर बहुत अधिक प्रेशर है पर मैं हमेशा यही कहती हूं कि कोई मिले भी तो। फिलहाल तो मैं सिंगल हूं और अभी किसी को भी नहीं ढूंढ रही हूं।" वही मृणाल से जब पूछा गया कि वो कैसा जीवन साथी चाहती हैं, तो उन्होंने बताया कि "मेरा एक सेलिब्रटी क्रश है कियानू रीव्स जो कैनेडियन एक्टर और म्यूजिशियन हैं। मैं चाहूंगी कि मुझे उनके जैसा कोई मिले।" मृणाल का कुछ वर्षों पहले अपने बॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप हो चुका है, जिसको लेकर उनसे कई प्रकार के सवाल किए जाते है। उन्होंने बताया, "लोग कई बार मुझसे पूछते हैं कि तुम कितने वर्ष की हो और तो मैं उन्हें बताती हूं कि मैं 30 साल की हूं।" 

वो बताती हैं, "मेरी उम्र सुनकर लोग बोलते हैं अब तो आप शादी करने का सोच रही होंगी आपके वेडिंग प्लान क्या हैं। 32 वर्ष तक तो आपका बच्चा भी हो जाएगा तथा ये सुनकर मैं बोलती हूं ठीक है गुड नाइट।" बता दे कि मृणाल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'आंख मिचौली' के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। इस फिल्म में वो एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं, जिसे नाइट ब्लाइंडनेस है तथा उसका परिवार उसके लिए एक परफेक्ट लाइफ पार्टनर ढूंढ रहे है। हाल ही में मृणाल को उनकी पहली तेलुगु फिल्म 'सीता रामम' में 'सीता' की भूमिका के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के SIIMA अवार्ड से सम्मानित किया गया था।

मरते मरते बची एक्ट्रेस आलिया, मॉल में गोलीबारी के बीच फंसी और फिर...

मीना कुमारी को 'बैजू बावरा' के लिए 1954 में मिला था सबसे पहला फिल्मफेयर अवॉर्ड

"बैजू बावरा" ने बनाया बॉक्सऑफिस के लिए नया रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -