जानबूझकर कोरोना की चपेट में आई ये सिंगर
जानबूझकर कोरोना की चपेट में आई ये सिंगर
Share:

चीन में एक बार फिर कोरोना वायरस की ने कोहराम और भी तेजी से बढ़ता जा रहा है। निरंतर बढ़ते केसों को लेकर शमशान घाटों में भी लंबी कतारें भी देखने के लिए मिल रही है। बोला जा रहा है कि अगले कुछ माह में 21 लाख लोगों की जान भी जा सकती है। जहां इस भयावय मंजर में लोग अपनी जान बचाने का प्रयास भी कर रहे  हैं तो वहीं चीन की महशूर सिंगर जेन झांग ने खुद को कोरोना पॉजिटिव कर लिया है। 

सिंगर जेन झांग ने खुद को किया कोरोना पॉजिटिव: खबरों का कहना है कि जेन झांग ने खुद को जानबूझकर कोरोना पॉजिटीव किया है । जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर दी इसके उपरांत यूजर्स उन्हें खरी खोटी सुनाभी सुना रहे है। सिंगर झांग ने इस बारें में कहा है कि वह उस घर में गई थीं जहां उनके दोस्त कोरोना संक्रमित पाए गए थे। वह उनके गले लगी और अगले दिन गले में खराश होते ही टेस्ट कराया। जिसके बाद वह कोरोना पॉजिटिव मिली है। 

खुद को जानबूझकर संक्रिमत करने की बताई वजह: खुद को संक्रमित करने की वजह बताते हुए झांग ने बोला है कि- "मैं इस बात को लेकर परेशान थी कि न्यू ईयर पर परफार्मेंस के दौरान मेरी स्थिति प्रभावित हो सकती है, इसलिए मैं ऐसे लोगों के ग्रुप से मिली जो कोरोना पॉजिटिव थे...क्योंकि मेरे पास फिलहाल वायरस से उबरने का वक़्त भी आ चुका है"। 

माफी मांगते हुए पोस्ट की डिलीट: खबरों का कहना है कि जब सिंगर को ट्रोल किया जाने लगा तो उन्होंने मांफी मांगते हुए पोस्ट डिलीट कर दिया। फिलहाल वे संक्रमण से ठीक हो चुके है। 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -