लघु श्रीफल के यह अचूक उपाय आपको बना देंगे धनवान
लघु श्रीफल के यह अचूक उपाय आपको बना देंगे धनवान
Share:

जिस प्रकार व्यक्ति के जीवन में समस्याएँ होती है उसी प्रकार उनके निवारण के उपाय भी होते है, कहा जाता है कि समस्याओं के जन्म के साथ ही उसके निदान का भी जन्म हो जाता है किन्तु व्यक्ति उस निदान को खोजने में कई बार असफल होता है. इसी प्रकार प्रकृति में बहुत सी ऐसी वस्तुएं या माध्यम है जिसके द्वारा व्यक्ति कई समस्याओं से मुक्त होकर सुखी व समृद्ध जीवन प्राप्त कर सकता है. 

इसी प्रकार व्यक्ति के जीवन से धन की समस्या को दूर करने के लिए लघु श्रीफल का उपयोग किया जा सकता है. इस लघु श्रीफल से सम्बंधित कुछ उपायों के माध्यम से व्यक्ति अपने जीवन की धन सम्बन्धी परेशानियों को दूर कर समृद्धि प्राप्त कर सकता है. तो आइये जानते है की किस प्रकार के उपयोग से लघु श्रीफल आपको समृद्ध बना सकता है.

यदि कोई व्यक्ति लघु श्रीफल को माता लक्ष्मी के चरणों में रखकर उनके मन्त्र “ॐ महालक्ष्म्यै च विदाहे विष्णुपत्नीं च धीमहि तन्नो लक्ष्मी प्रचोदयात” का दो माला जाप कर इस लघु श्रीफल को किसी लाल रंग के वस्त्र में लपेटकर अपनी तिजोरी में रख दें तथा इस लघु श्रीफल को दीपावली के अगले दिन अपनी तिजोरी से निकालकर उसे किसी नदी या तालाब ने विसर्जित करने से आपके जीवन में कभी भी धन का आभाव नहीं रहेगा और धन आगमन के मार्ग हमेशा खुले रहेंगे.

पांच लघु श्रीफल को लेकर उसे किसी स्वच्छ स्थान पर स्थापित कर केसर से बारी-बारी तिलक कर “एँ हीं श्रीं क्लीं” मन्त्र से 27 बार अभिमंत्रित करने से व्यक्ति को धन, वैभव, समृद्धि प्राप्त होती है.

 

इस दिशा में लगाया हुआ केले का पेड़ करता है धन में बरकत

लगातार 11 दिन तक करें बस यह काम शुरू हो जाएगी धन वर्षा

सिर्फ एक लौंग रखें इस जगह पर और देखें फिर पैसों की बरसात

इस मांगलिक वस्तु का घर में होने मात्र से सकारात्मक ऊर्जा का होता है संचार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -