एयरटेल की ये सर्विस जून 2018 तक मिल रही बिलकुल मुफ्त
एयरटेल की ये सर्विस जून 2018 तक मिल रही बिलकुल मुफ्त
Share:

मौजूदा साल के ख़त्म होने और नया साल शुरू होने से पहले एयरटेल अपने यूजर्स के लिए बड़ी सुविधा लेकर आई है. अब एयरटेल ने अपने टीवी एप में ग्राहकों को बड़ी सुविधा मुहैया करा रही है. एयरटेल अपने टीवी का का नया वर्जन लेकर मार्केट में आई है. कंपनी ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि टीवी ऐप के इस नए वर्जन के साथ एयरटेल के ग्राहक 300 से अधिक लाइव टीवी चैनल का मज़ा ले पाएंगे. कंपनी के मुताबिक इस ऐप में कई हजार मूवीज का भी आनंद लिया जा सकता है.

इतना ही नहीं कंपनी अपने इस स्पेशल ऑफर के साथ ग्राहकों को जून 2018 तक के लिए फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रहा है. इस फ्री टीवी एप का फायदा उठाने के लिए यूजर्स को केवल इसे अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड व इंस्टॉल करना होगा. कमपनी ने अपने इस ऐप को एंड्रॉयड और iOS, दोनों ही यूजर्स के लिए ही उपलब्ध कराया है.

इन सब के अलावा कंपनी एयरटेल टीवी पर लाइव प्रोग्राम को बच कर के भी देखने की सुविधा दे रही है. कंपनी इस ऐप के जरिये टीवी की ही तरह चैनल्स व अन्य प्रोग्राम्स सर्च करने का भी ऑप्शन दे रही है. इस ऐप के जरिये यूजर्स 300 लाइव टीवी चैनल्स, 29HD चैनल्स और 6000 से भी अधिक फिल्मों का लुफ्त उठा सकते है.

 

ऐपल ने मांगी अपने यूजर्स से माफ़ी

आईफोन 8 और आईफोन एक्स पर मिल रहा भरी डिस्काउंट

एप्पल सीईओ के बोनस में हुआ 74 फीसदी का इजाफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -