मोनोकिनी पहन टीवी की इस 'संस्कारी बहू' ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, दिल थामकर देंखे ये VIDEO
मोनोकिनी पहन टीवी की इस 'संस्कारी बहू' ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, दिल थामकर देंखे ये VIDEO
Share:

टीवी जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री सृष्टि रोडे (Srishty Rode) ने अपने अभिनय से जितना दर्शकों का दिल जीता है, उतनी ही वह अपने स्टाइलिश अवतार को लेकर ख़बरों में रही हैं। सृष्टि की कातिलाना अदाएं हमेशा ही उनके प्रशंसकों को दीवाना बना लेती हैं। वहीं, सृष्टि रोडे अपने प्रशंसकों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें और वीडियोज साझा किए हैं कि प्रशंसकों की धड़कनें ही बढ़ गई हैं। सृष्टि इन दिनों थाईलैंड में अपनी छुट्टियां गुजार रही हैं तथा वही से अपना वीडियो साझा किया है।

वही इन दिनों सृष्टि रोड़े (Srishty Rode) अपने लुक के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में वो छुट्टिया मना रही हैं। थाइलैंड के फुकेत में वो हैं तथा वहां से तस्वीरें और वीडियोज साझा कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने ब्लैक मोनोकिनी में वीडियो साझा किया है। उनके प्रशंसक सृष्टि रोड़े (Srishty Rode) के इस अंदाज को भी बहुत पसंद कर रहे है। केवल आम यूजर्स ही नहीं, बल्कि कई लोकप्रिय हस्तियों ने भी इस पर खूब कमेंट्स किए हैं।

वही बात यदि सृष्टि (Srishty Rode) के करियर की करें तो उन्होंने 2007 में टेलीविज़न शो 'कुछ इस तरह' से अपना अभिनय सफर आरम्भ किया था। इस शो में उन्हें कुछ ही देर के लिए देखा गया था। इसके बाद वह 'बैरी पिया', 'ये इश्क हाय', 'छोटी बहू', 'पुनर विवाह' एवं 'इश्कबाज' जैसे कई शोज में दिखा चुकी हैं। इसके अतिरिक्त वह रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' का भी हिस्सा रही हैं।

अस्पताल से निकलते ही इस मशहूर एक्टर पर हुआ हमला, जाँच में हुआ हैरतंअगेज खुलासा

'खतरों के खिलाड़ी 12' से बाहर निकलते ही ग्लैमर हुई कनिका मान, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

अपने बेटे को बर्गर बेचते देखना चाहती है ये मशहूर एक्ट्रेस, नाम जानकर लगेगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -