अस्पताल से निकलते ही इस मशहूर एक्टर पर हुआ हमला, जाँच में हुआ हैरतंअगेज खुलासा
अस्पताल से निकलते ही इस मशहूर एक्टर पर हुआ हमला, जाँच में हुआ हैरतंअगेज खुलासा
Share:

टेलीविज़न जगत के मशहूर अभिनेता और 'बिग बॉस 11' से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। प्रियांक शर्मा पर हाल ही में गाजियाबाद के एक हॉस्पिटल के बाहर अज्ञात व्यक्ति ने हमला कर दिया। पुलिस को शिकायत प्राप्त होने पर महकमा भी हरकत में आ गया है तथा वो मामले की तहकीकात कर रही है। इस मामले को लेकर प्रियांक शर्मा का कहना है कि मामला 30 जुलाई का है तथा पुलिस इसकी छानबीन में भी लगी हुई है। प्रियांक शर्मा ने बताया कि इस हमले के चलते अस्पताल के दो व्यक्तियों ने उनकी सहायता की, साथ ही वह इसके लिए हमेशा आभारी भी रहेंगे।

प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) ने इस संबंध में चर्चा करते हुए कहा कि मैं अपनी मम्मी के चेकअप के लिए डॉक्टर के पास गया था। मेरे पापा भी मेरे साथ ही थे। मगर जब मैं अस्पताल से बाहर निकलने लगा तो एक व्यक्ति ने मेरे ऊपर हमला किया और मुझे मारना शुरू कर दिया। हालांकि, जैसे-तैसे मैंने उसका हाथ पकड़ा तथा उसे पीछे की तरफ धकेल दिया। वहां उपस्थित दो लोगों ने मेरी सहायता की तथा मैं उस चीज के लिए आभारी भी हूं।

वही आगे प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) ने बताया कि जिस व्यक्ति ने मेरे ऊपर हमला किया था, वो वहां से भाग गया। यह वाकई में बहुत ही भयानक घटना थी। प्रियांक शर्मा पर हमले का यह मामला आईपीसी की धारा 323 के तहत दर्ज किया गया है। हालाँकि बाद में पुलिस ने पता लगा लिया कि वो व्यक्ति कौन था। इंदिरापुरम के क्षेत्राधिकारी अभय मिश्रा ने बताया कि हमलावर अज्ञात नहीं था तथा बाद में उसकी पहचान प्रियांक शर्मा के नजदीकी रिश्तेदार के तौर पर हुई है। अफसर ने बताया कि प्रियांक शर्मा के उनके इस नजदीकी रिश्तेदार से अच्छे संबंध नहीं है। मिश्रा ने बताया कि हॉस्पिटल में शर्मा और उनके रिश्तेदार के बीच कहासुनी आरम्भ हो गई तथा गुस्से में रिश्तेदार ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। फिलहाल इस मामले पर उचित कार्यवाही की जा रही है।  

'खतरों के खिलाड़ी 12' से बाहर निकलते ही ग्लैमर हुई कनिका मान, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

अपने बेटे को बर्गर बेचते देखना चाहती है ये मशहूर एक्ट्रेस, नाम जानकर लगेगा झटका

प्रिंटेड साड़ी में छाया तेजस्वी प्रकाश का ट्रेडिशनल लुक, तस्वीरों से निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -