कन्नौज से चुनाव लड़ने की अटकलों पर आई अखिलेश यादव की ये प्रतिक्रिया
कन्नौज से चुनाव लड़ने की अटकलों पर आई अखिलेश यादव की ये प्रतिक्रिया
Share:

कन्नौज: सपा ने कन्नौज लोकसभा सीट से तेज प्रताप यादव को अपना प्रत्याशी घोषित किया है, किन्तु ऐसे अनुमान लगाए जा रहे हैं कि उनका टिकट कट सकता है। चर्चा है कि समाजवादी पार्टी मुखिया स्वयं अपनी पुरानी सीट से चुनावी मैदान में उतर सकते हैं। ऐसी अटकलों के बीच चुनाव लड़ने को लेकर अखिलेश यादव की प्रतिक्रिया आई है।

समाजवादी पार्टी ने कन्नौज से फिलहाल लालू प्रसाद यादव के दामाद एवं अखिलेश के भतीजे तेज प्रताप को उम्मीदवार बनाया है। तेज प्रताप पहले भी मैनपुरी सीट से चुनाव लड़ चुके हैं, किन्तु ऐसी चर्चा है कि उनका टिकट कट सकता है। बताया जा रहा है कि अखिलेश स्वयं अपनी पुरानी सीट से मैदान में उतर सकते हैं। वहीं बीजेपी पर हमला बोलते हुए समाजवादी पार्टी प्रमुख ने कहा कि भाजपा इस चुनाव में इतिहास बन जाएगी। उन्होंने कहा, "अखबारों में पढ़ा है कि विदेशी पत्रकार को भारत छोड़ने के लिए कहा गया है, सच्चाई यह है कि संस्थाएं भाजपा के लिए काम कर रही हैं। इस सरकार से सवाल है कि आपकी क्रेडिबिलिटी क्या है, पीएम ने कहा, यह भाषा कैसी है, चुनाव आयोग क्या कर रहा है, आप सवालों से भाजपा को फायदा पहुंचा रहे हो।"

अखिलेश के कन्नौज से चुनाव लड़ने की संभावना इसलिए व्यक्त की जा रही है क्योंकि पार्टी के स्थानीय नेताओं ने उनसे अपने भतीजे तेज प्रताप यादव को इस सीट से मैदान में उतारने के फैसले को बदलने की गुजारिश की है। हालांकि इस मामले में आखिरी एवं आधिकारिक फैसला भी पार्टी की तरफ से ही लिया जाएगा। 

बिहार के छात्रों ने खोली सरकारी शिक्षा व्यवस्था की पोल, बोले- 'स्कूल में रील्स बनाती हैं मैडम और टोकने पर...'

11वीं की छात्रा की हार्ट अटैक से हुई मौत, परिजनों ने स्‍कूल पर लगाए आरोप

'ट्रैफिक सिग्नल पर 30 दिन करो काम…', HC ने सुनाया अनोखा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -