इस खिलाड़ी ने लंगड़ाते हुए दिया टीम को जीत का तोहफा
इस खिलाड़ी ने लंगड़ाते हुए दिया टीम को जीत का तोहफा
Share:

पाकिस्तान में आयोजित हो रहा पाकिस्तान सुपर लीग का तीसरा सीजन हाल ही में फैंस के बीच चर्चा का विषय बना था. पह्ले जहां हाल ही में हुए एक मुकाबले में पाकिस्तान सुपर लीग को दर्शक नहीं मिल रहे थे, पूरे स्टेडियम खाली पड़े हुए थे. वहीं, अब पाकिस्तान सुपर लीग में एक दिग्गज खिलाड़ी ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को काफी रोमांचित किया हैं. यह बात हो रही हैं वेस्ट इंडीज टीम के पूर्व कप्तान और पाकिस्तन सुपर लीग में पेशावर जाल्मी के कप्तान डैरेन सैमी की.

हाल ही में पीएसएल सीजन तीन का एक मुकाबला क्वेटा ग्लैडिएटर्स और पेशावर जाल्मी के बीच हुआ. जिसमे पहले बल्लेबाजी करते हुए ग्लैडिएटर्स ने 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 141 रन का छोटा स्कोर खड़ा किया. जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी पेशावर जाल्मी ने इस लक्ष्य को कप्तान सैमी की साहस और जज्बे से भरी पारी से दो गेंद शेष रहते हासिल कर लिया. 
 
सैमी के ऑलराउंड प्रदर्शन की बदौलत उन्हें ''मैन ऑफ़ द मैच'' के ख़िताब से नवाजा गया. सबसे ख़ास बात यह रही कि, सैमी ने यह पारी जब खेली जब उन्हें पैर में चोट लगी थी, और वे ठीक से चल भी नहीं पा रहे थे. वे मैदान में लंगड़ाते हुए रन ले रहे थे. सैमी ने हार ना मानते हुए कुल 2 छक्के एक चौके के सहायता से 16 रन की पारी खेली. और अपनी टीम को जीत दिलाकर ही वे मैदान से लौटे.

कोहली के पास है दुनिया का सबसे महंगा बटुआ, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में इस कारण नहीं खेल सकेगी इंडीज टीम

बॉलीवुड + क्रिकेट जोड़ियों की पहली होली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -