Share:
महिला एमेच्योर एशिया पैसिफिक में कट हासिल करने वाली एकमात्र भारतीय गोल्फर बनीं ये खिलाड़ी
महिला एमेच्योर एशिया पैसिफिक में कट हासिल करने वाली एकमात्र भारतीय गोल्फर बनीं ये खिलाड़ी

 निश्ना पटेल ने शुक्रवार को यहां एक अंडर 71 का कार्ड खेला इससे वह महिला एमेच्योर एशिया पैसिफिक गोल्फ में कट प्राप्त करने वाली एकमात्र भारतीय गोल्फर ही थी। निश्ना का 36 होल में कुल स्कोर एक अंडर का हो गया है जिससे वह संयुक्त रूप से 17वें स्थान पर चलती हुई दिखाई दे रही है। गत चैम्पियन मिजुकी हाशिमोटो (66) ने नौ अंडर के कुल स्कोर से बढ़त बना चुकी है। इंडियन गोल्फरों में अवनी प्रशांत (74, 76) कट से चूक गयीं जिनकी बीती रात तबीयत ठीक नहीं थीं। दो अन्य इंडियन भी पूरी तरह से फिट नहीं थीं। कीरत कांग की कलाई में चोट लग गयी है जबकि मन्नत बरार को बीती रात से तेज बुखार है। 

खबरों का कहना है कि गोल्फर गगनजीत भुल्लर के कैडी पिछले 9 वर्षों से चंडीगढ़ गोल्फ क्लब में कैडी का काम करते आ रहे हैं। बीते 4 वर्ष साल से गगनजीत भुल्लर के साथ टूर्नामेंट में कैडी के तौर पर उतरते हैं। उन्होंने इस बारें में कहा है कि वह पहले खुद भी गोल्फ खेलते थे। जिसके चलते उन्हें इस खेल की बारीकियों की सूचना दी है।

सोनू ने कहा है कि टूर्नामेंट के दौरान जब भी गोल्फर को किसी तरीके का शॉट खेलने में शंका रहती है तो उस शंका को अपने तजुर्बे से दूर ही है। उन्होंने कहा है कि टूर्नामेंट में गगनजीत भुल्लर को विजेता के तौर पर 22 लाख रुपये के तकरीबन  इनामी राशि मिली थी, जिसमें कुछ प्रतिशत कैडी का भी भाग रहता है। इस टूर्नामेंट में उन्हें 1 लाख 60 हजार रुपये की राशि भुल्लर की ओर से दी जा चुकी है। 

एआईएफएफ का बड़ा बयान, कहा- "आई लीग विजेता टीम अगले सत्र में आईएसएल..."

नेशनल यूनाइटेड ने CISF को दी करारी मात

T20 वर्ल्ड कप: आज मिलेगा दूसरा सेमीफाइनलिस्ट, श्रीलंका से इंग्लैंड जीता तो ऑस्ट्रेलिया बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -