जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है सैमसंग का ये नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है खासियत

साउथ कोरियन दिग्गज कंपनी सैमसंग ने US में अपना बजट स्मार्टफोन Samsung Galaxy A13 5G लॉन्च कर चुके है. ये फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 SoC और ट्रिपल कैमरा के साथ मिल रहा है. फिलहाल इस फोन के इंडिया में लॉन्च को लेकर कोई आधिकारिक खबर सामने नहीं आई है, लेकिन कुछ रिपोर्ट्स की माने तो इस स्मार्टफोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है. Samsung Galaxy A13 5G को US में 249.99 डॉलर (18,700 रुपये) में लॉन्च कर दिया है. बोला जा रहा है कि ये फोन सैमसंग का सबसे सस्ता 5G फोन है. ये डिवाइस 64GB स्टोरेज के साथ आती है. तो चलिए जानते हैं कैसे हैं इस फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस…

Samsung Galaxy A13 5G में 6.5 इंच का LCD डिस्प्ले भी मिल रहा है, जो कि HD+ रेजोलूशन और 720×1600 पिक्सल्स के साथ दिया जा रहा है. ये फोन वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ मिल रहा है, जिसे Samsung Infinity-V स्क्रीन कहता है. Samsung Galaxy A13 5G का डिस्प्ले एक सेकेंड में 90 बार तक रिफ्रेश हो जाता है.

मिलेगी 64 GB की इंटरनल स्टोरेज: हम बता दें कि ये फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 SoC है, और ये Mali G57 GPU से पेयर्ड है. ये फोन 64GB internal storage के साथ आता है, जिसे माइक्रो SD कार्ड के ज़रिए बढ़ाया जाने वाला है. ये फोन एंड्रॉयड 11 पर बेस्ट One UI 3.0 आउट ऑफ द बॉक्स के साथ दिया जा रहा है.

कैमरे के तौर पर फोन के बैक पर 50MP का प्राइमेरी कैमरा सेंसर है, जिसके साथ डेप्थ और मैक्रो के लिए 2MP सेंसर के साथ दिया जा रहा है. फोन के फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है. पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी भी मिल रही है, जो कि 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिल रही है. कनेक्टिविटी के लिए Samsung Galaxy A13 5G में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, एक 3.5mm हेडफोन जैक, एक USB Type-C पोर्ट और Wi-Fi 802.11 a/b/g/n/ac जैसे फीचर्स दिए जा रहे है.

NIMHANS दे रहा इन पदों पर नौकरी का शानदार मौका, जल्द करें आवेदन

Vivo Y55s की लॉन्चिंग से पहले ही लीक हुई जानकारी

पीएम मोदी ने किया इंफिनिटी मंच का उद्घाटन, कहा- ‘फिनटेक क्रांति’ का वक़्त आ चुका है

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -