हर किसी को अपना दीवाना बनाने आ रहा है Redmi का ये नया फोन
हर किसी को अपना दीवाना बनाने आ रहा है Redmi का ये नया फोन
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रेडमी (Redmi) बहुत पॉपुलर है और इसके फोन्स का बाजार भी बहुत बड़ा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Redmi एक नया स्मार्टफोन, Redmi K60 जल्द ही पेश किया जा सकता है। दमदार स्टोरेज और बैटरी वाले इस फोन के बारे में बहुत बड़ी सूचना सामने आई है। आइए जानते हैं कि इस फोन को कब लॉन्च (Redmi K60 Launch Date) भी किया जा चुका है, इसके स्पेसिफिकेशन्स (Redmi K60 Specifications) क्या हैं और इसे कितने रुपये में (Redmi K60 Price in India) लिया जा सकता है।। 

Redmi K60 Launch Date in इंडिया: खबरों का कहना है कि रेडमी (Redmi) के नए फोन, Redmi K60 को कब लॉन्च किया जाने वाला है, इस बारे में आधिकारिक तौर पर खुलासा नहीं किया गया है। ऑफिशियल लॉन्च डेट का अब तक सामने नहीं आया है लेकिन इस फोन के डिटेल्स अनलाइन लीक जरूर हो गए हैं। उम्मीद है कि जल्द ही इस बारे में पता चल जाएगा कि फोन को कब लॉन्च किया जाने वाला है। 

Redmi K60 स्पेसिफिकेशन्स: फीचर्स या स्पेसिफिकेशन्स के बारें में बात की जाए तो शाओमी के सब ब्रांड के इस स्मार्टफोन में आपको फ्लैट डिस्प्ले और होल-पंच कटआउट भी मिलने वाला है। इस फोन में 5500mAh की दमदार बैटरी और ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के सपोर्ट वाले 48MP के रीयर कैमरा सेंसर वाला सेटअप भी प्रदान किया जा रहा है। इस बारें में बात की जाए तो कि इस फोन का डिस्प्ले 2K रेसोल्यूशन वाला होने वाला हो सकता है और Redmi K60 100W के चार्जिंग सपोर्ट के साथ भी आ सकता है। 

Redmi K60 प्राइस इन इंडिया: खबरों का कहना है कि लॉन्च डेट की तरह इस बारे में भी कोई जानकारी सूचना अब तक सामने नहीं आई है कि Redmi K60 Series के फोन्स का मूल्य कितना कम हो सकता है। अंदाजा लगाया जा सकता है कि Redmi K60 को भी Redmi K50 Series का मूल्य के आस-पास के दाम पर भी पेश किया जाएगा। Redmi K60 के 8GB + 128GB वाले बेस मॉडल की शुरुआत लगभग 28,700 रुपये से हो रहा है।   

निगम द्वारा वेस्टर्न इंडिया बॉडी बिल्डिंग चौंपियनशिप का होगा आयोजन

हैरतअंगेज! नींद की दवा देकर 4 पुरुषों ने की पत्नियों की अदला-बदली, फिर बनाया वीडियो और...

T20 वर्ल्ड कप: आज मिलेगा दूसरा सेमीफाइनलिस्ट, श्रीलंका से इंग्लैंड जीता तो ऑस्ट्रेलिया बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -