नहाने का यह तरीका भी आपकी आर्थिक स्थिती पर डालता है असर
नहाने का यह तरीका भी आपकी आर्थिक स्थिती पर डालता है असर
Share:

जीवन में हर इंसान का एक न एक सपना जरूर होता है और सभी के लिए एक खास और अहम सपना यह होता है कि उसकी आर्थिक स्थिती कभी भी कमजोर न हो। वह इतनी ज्यादा मजबूत रहे कि उसके घर में पैसों की समस्या का कभी भी जन्म न हो। कभी भी किसी भी चीज को लेने से पहले उसे सोंचना न पड़े। घर मे हमेशा किसी भी चीज की कमी न हो। सीधी सी बात है हर इंसान की यही चाहत होती है कि उसके पास कभी आर्थिक तंगी न आये। अगर आप भी अपनी आर्थिक तंगी से परेशान है तो आज हम आपको इसी विषय पर कुछ ऐसी बातें बताने वाले हैं जिन्हे करने के बाद आप अपनी आर्थिक तंगी से छुटकारा पा सकते हैं। आज हम आपको जो टिप्स बताने जा रहे है यह बहुत ही आसान टिप्स है जिन्हे आप बहुत ही आसानी से कर सकते है तो चलिए देखते है कि किस प्रकार से आर्थिक तंगी से छुटकारा पा सकते हैं।

यदि कोई व्यक्ति किसी नदी में स्नान करता है तो उसे पानी पर ऊँ लिखकर पानी में तुरंत डुबकी मार लेना चाहिए। ऐसा करने से नदी स्नान का पूर्ण पुण्य प्राप्त होता है। इसके अलावा आपके आसपास की नकारात्मक ऊर्जा भी समाप्त हो जाती है। इस उपाय से ग्रह दोष भी शांत होते हैं। यदि आपके ऊपर किसी की बुरी नजर है तो वह भी उतर जाती है।

प्रतिदिन नहाने से पहले बाल्टी में पानी भरें और इसके बाद अपनी तर्जनी उंगली (इंडेक्स फिंगर) से पानी पर त्रिभुज का चिह्न बनाएं। त्रिभुज बनाने के बाद एक अक्षर का बीज मंत्र ‘ह्रीं’ उसी चिह्न के बीच वाले स्थान पर लिखें। साथ ही, अपने इष्ट देवी-देवता से परेशानियों दूर करने की प्रार्थना करें।

पानी में इलाइची या केसर डालकर स्नान करें। इससे आर्थिक तंगी से छुटकारा मिलता है। पानी में दूध मिलाकर स्नान करने से शक्ति मिलती है। इसके साथ ही उम्र में भी वृद्धि होती है। पानी में रत्न डालकर स्नान करने से आभूषणों की प्राप्ति होती है।

 

जिन लोगो का शुरू होता है इस अक्षर से नाम वो होते है बेइंतेहा प्यार करने वाले

लाॅफिंग बुध्द से जुड़ी एक ऐसी सच्चाई जिसे शायद आप भी नहीं जानते होंगे

क्या आप भी पानी एकत्रित करने के लिए टंकी का इस्तेमाल करते हैं?

घर में रखा यह मसाला खोलेगा आपकी बंद किस्मत का ताला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -