ये है दुनिया के सबसे अजीबो गरीब रेस्टोरेंट, देखकर आपका भी चकरा जाएगा सिर
ये है दुनिया के सबसे अजीबो गरीब रेस्टोरेंट, देखकर आपका भी चकरा जाएगा सिर
Share:

दुनिया भर में कई रेस्टोरेंट है जिनके बारे में आप जानते होंगे कई जगह आप गए भी होंगे लेकिन कुछ रेस्टोरेंट ऐसे होते है जहां की थीम भी उन रेस्टोरेंट पर फिट बैठती है आइए हम आपको कुछ ऐसे ही रेस्टोरेंट के बारे में बताने जा रहे है।

1. रोबोट वाला रेस्टोरेंट - मशीनों का ज़माना आ गया है तो रेस्टोरेंट भला कैसे पीछे रहने वाले है यहां भी अब रोबोट खाना परोसते है।

2. हॉस्पिटल वाला रेस्टोरेंट - यहाँ आने के लिए आपको बीमार होने की जरूरत नहीं है बल्कि ये एक रेस्टोरेंट है जहां आपको खाना मिलेगा। यहां मिलने वाले बर्गर को नाम से जाना जाता है।

3. न्यूड रेस्टोरेंट - यह न्यूयॉर्क में स्थित है यह आपको पुरे कपड़ो को उतारकर ही डिनर करना होता है हालांकि चाहो तो कुछ जगह कपडे रख सकते है।

4. जेल रेस्टोरेंट - जेल जाने या देखने का शौक है, तो इस रेस्टोरेंट में चले जाए। चीन में एक ऐसा भी रेस्टोरेंट है, जिसकी थीम और लुक जेल जैसी है। यहां सलाखों के बीच बैठाकर टेबल में मेहमानों को खाना दिया जाता है। घबरे नहीं यहां आपको डंड़े नहीं पड़ेंगे।

5. जुड़वाँ रेस्टोरेंट - इस रेस्टोरेंट में जा कर लगेगा की किसा फिल्मी दुनियां में तो नहीं आ गए है। मोस्को में एक रेस्टोरेंट ऐसा भी है, जहां काम करने वाले वेट्रेस और बार टेंडर जुड़वा हैं। जुड़वा बहन वेटर्स को देखने के चक्कर में इस रेस्त्रां में आने वाले मेहमानों की संख्याa में इजाफा होता है।

6. कंडोम रेस्टोरेंट - यह सर पर कंडोम पहनकर खाना परोसा जाता है .

सामने आई एलियंस के ग्रह होने की खबर, जानिए कितनी है इस बात में सच्चाई

ऐसा अनोखा ब्रिज जहाँ कार और विमान दोनों का होता है आवागमन

इस चीज के आगे शराब का जाम भी पड़ जाता है फीका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -