Mahindra XUV700 में मिल रहा है ये खास फीचर, जानिए क्या है कीमत
Mahindra XUV700 में मिल रहा है ये खास फीचर, जानिए क्या है कीमत
Share:

हिंद्रा ने अपनी नवीनतम एसयूवी, एक्सयूवी700 का अनावरण किया, जिसकी कीमत 11.99 लाख रुपये से शुरू होती है। XUV700 पांच-सीटर और सात-सीटर विकल्पों में उपलब्ध होगी और कुछ ही हफ्तों में आधिकारिक तौर पर लॉन्च की जाएगी। XUV700 MX और AX सीरीज में उपलब्ध होगी, AX की तीन उप-श्रृंखलाएँ होंगी जिनमें AdrenoX AX3, AX5 और AX7 शामिल हैं। वेरिएंट के आधार पर, XUV700 की विशेषताओं में एक बड़ा इंफोटेनमेंट टचस्क्रीन, एंड्रॉइड ऑटो, ऐप्पल कारप्ले, स्टीयरिंग-माउंटेड स्विच, अमेज़ॅन एलेक्सा बिल्ट-इन, एड्रेनोएक्स कनेक्ट 60-प्लस कनेक्टेड कार फीचर्स, सोनी म्यूजिक सिस्टम, पैनोरमिक सनरूफ और शामिल हैं। जल्द ही। टॉप-एंड AX5 वैरिएंट में एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) भी मिलेगा, जो सेमी-ऑटोनॉमस ड्राइविंग टेक्नोलॉजी है।

महिंद्रा ने एमएक्स सीरीज के पेट्रोल संस्करण की कीमत 11.99 लाख रुपये और डीजल संस्करण की कीमत 12.49 लाख रुपये (पांच सीटों वाले संस्करण के लिए) की घोषणा की है। Adreno AX3 पेट्रोल की कीमत 13.99 लाख रुपये और AX5 पेट्रोल की 14.99 लाख रुपये होगी। कंपनी ने कहा कि अन्य वेरिएंट की कीमतों की घोषणा अगले कुछ हफ्तों में की जाएगी

कंपनी ने तमिलनाडु में कांचीपुरम के पास नया महिंद्रा एसयूवी प्रोविंग ट्रैक (एमएसपीटी) भी खोला है, जो कहता है कि यह भारत में ओईएम के स्वामित्व वाले सबसे बड़े साबित ट्रैक में से एक है। MSPT 454 एकड़ के क्षेत्र में फैला हुआ है और इसे 510 करोड़ रुपये के निवेश से विकसित किया गया है। इसमें वाहन परीक्षण और विकास के लिए 20 उद्देश्य से निर्मित ट्रैक हैं।

'तालिबान' की जीत से गदगद भारत के मुसलमान, आरफा ने संघियों पर निकाली अपनी भड़ास

हरियाणा को मिला नया DGP, जानिए कौन हैं IPS पीके अग्रवाल

किन्नौर भूस्खलन में बढ़ी मरने वालों की संख्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -