Share:
ये है भारत की सबसे सस्ती टूरर बाइक, जानिए क्या है खासियत
ये है भारत की सबसे सस्ती टूरर बाइक, जानिए क्या है खासियत

इंडियन में एडवेंचर टूरर मोटरसाइकिल का मार्केट दिन पर दिन ओरे भी तेजी से बढ़ने लगा है. ADV बाइक की निरंतर बढ़ती मांग को देखते हुए, अधिक से अधिक निर्माताओं ने इस स्पेस में एंट्री कर रहे है. हालांकि, एडवेंचर टूरर स्पेस अभी भी एक प्रीमियम कैटेगरी है, बाजार में केवल कुछ किफायती ADV बाइक पेश हैं. यहां देश में वर्तमान में उपलब्ध टॉप 2 सबसे किफायती एडवेंचर टूरर मोटरसाइकिलों की लिस्ट पेश की जा चुकी है.

Hero Xpulse 200: 1.23 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) का शुरुआती मूल्य के साथ, हीरो एक्सपल्स 200 वर्तमान में इंडियन मार्केट में सबसे सस्ती ADV बाइक है. बाइक में 199.6 cc का ऑयल-कूल्ड इंजन भी मिल रहा है इसका रेटिंग 18 PS/16.45 Nm है. Xpulse 200 को एक ट्यूबलर डायमंड फ्रेम पर बनाया जा चुका है, इसमें टेलीस्कोपिक फोर्क्स हैं, जिसके रियर में मोनोशॉक के साथ है. थोड़ा अधिक प्रीमियम 'Xpulse 200 4V' वैरिएंट भी है जो चार-वाल्व हेड के साथ है और 19 PS की पावर और 17.35 Nm का टार्क जेनरेट  कर रहा है.

Honda CB200X: Honda CB200X मूल रूप से Hornet 2.0 नेकेड मोटरसाइकिल का एडवेंचर टूरिंग वर्जन भी किया है. ADV बाइक उसी 184.4 सीसी सिंगल-सिलेंडर इंजन के साथ मिल रही है, जो 8500 RPM पर 17 PS की पावर और 6000 RPM पर 16.1 एनएम का टॉर्क जेनरेट कर सकते है. मोटरसाइकिल के डायमंड टाइप फ्रेम को USD फोर्क अप फ्रंट पर और रियर मोनोशॉक पर सस्पेंड कर दिया है. Honda ने CB200X को ऑल-एलईडी लाइटिंग, नक्कल गार्ड्स, स्प्लिट-सीट, एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक अंडर-काउल और एक विजर से लैस किया है.

बेनलिंग ऑरा से लेकर Okinawa तक बेहद ही खास है इन इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स

आज ही आप भी अपने घर लाए ये शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर

मारुति से लेकर हुंडई तक बहुत ही कम किमत में मिल रही ये कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -