सिद्धार्थ ने ऐसे किया था कियारा को प्रपोज, खुद एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा
सिद्धार्थ ने ऐसे किया था कियारा को प्रपोज, खुद एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार करण जौहर का चर्चित टॉक शो कॉफी विद करण का प्रत्येक सीजन बहुत खास होता है। ऐसे में कॉफी विद करण सीजन 8 भी बहुत ख़बरों में बना हुआ है। इस शो पर सेलिब्रिटीज बतौर गेस्ट एंट्री करते हैं तथा अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक के सीक्रेट रिवील करते हैं। इस शो के नए एपिसोड का प्रोमो जारी कर दिया गया है। इस बार शो पर बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कियारा आडवाणी और सैम बहादुर स्टार विक्की कौशल पहुंचे। करण के शो पर दोनों स्टार्स ने अपने कई राज खोले। 

करण जौहर के शो कॉफी विद करण 8 का नया प्रोमो सामने आ चुका है। शो पर कियारा आडवाणी और विक्की कौशल ने अपने लुक से प्रशंसकों को काफी इंप्रेस किया। इस शो पर विक्की अपनी फिल्म सैम बहादुर के प्रमोशन के लिए पहुंचे हैं। लुक की बात करें तो दोनों स्टार्स का ऑल ब्लैक लुक में शो पर आग लगा दी। कियारा आडवाणी डीप ने ऑफ शोल्डर ब्लैक गाउन में बहुत हॉट लग रही हैं। वहीं, विक्की भी ब्लैक फॉर्मल्स में दिखाई दे रहे हैं। शो पर दोनों ने बातचीत और गेम के साथ डांस भी किया। साथ ही प्रोड्यूसर के कई फनी सवालों के जवाब भी देते दिखाई दे रहे हैं। प्रोमो की शुरुआत करण जौहर दोनों स्टार्स के इंट्रोडक्शन के साथ करते हैं। तत्पश्चात, विक्की कौशल सीधा करण पर वार करते हुए बोलते हैं कि हम करण यहां पर शुद्धी करने आए हैं। फिर करण बोलते हैं कि पिछली बार जब मैंने इंटरव्यू दिया था विक्की आपके पति के साथ आए थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

तत्पश्चात, कियारा बताती हैं कि जब हम लोग रोम घूम कर आए थे और सिद्धार्थ, विक्की के साथ इस शो का हिस्सा बनने वाले थे उसके ठीक पहले ही उन्होंने मुझे प्रपोज कर दिया था। कियारा की बात सुनकर करण और विक्की हैरान हो जाते हैं। विक्की बोलते हैं कि ये बहुत अच्छा गेम प्ले करती हैं। यही नहीं विक्की ने भी कैटरीना से जुड़े कई किस्से शेयर किए। इसी के चलते करण ने विक्की से पूछा कि कैटरीना उन्हें किस नाम से बुलाती हैं। इस पर एक्टर ने बताया, 'बोबो, बेबी, ये' इन नामों को सुनकर करण और कियारा जोर से हंसने लगते हैं। इसके बार कियारा ने भी बताया कि वो और सिद्धार्थ दोनों एक-दूसरे को मंकी कहकर बुलाते हैं।

'कॉफी विद करण 8' में पहुंचीं बॉलीवुड की इस अदाकारा ने लिया लीगल एक्शन, कहा- 'ये अपमानजन हैं...'

3 दिन में रणबीर कपूर की फिल्म ने मचाया धमाल, तोड़े कमाई के ये रिकॉर्ड्स

'गंदी बात' एक्ट्रेस का सनसनीखेज खुलासा, बोली- 'किसिंग सीन में नहीं थीं कम्फर्टेबल'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -