'कॉफी विद करण 8' में पहुंचीं बॉलीवुड की इस अदाकारा ने लिया लीगल एक्शन, कहा- 'ये अपमानजन हैं...'
'कॉफी विद करण 8' में पहुंचीं बॉलीवुड की इस अदाकारा ने लिया लीगल एक्शन, कहा- 'ये अपमानजन हैं...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस कृति सेनन हाल ही में अपनी फिल्म 'मिमी' से नेशनल अवॉर्ड जीता है। कृति अब जान्हवी कपूर के साथ 'कॉफी विद करण 8' में दिखाई देने वाली हैं। कुछ खबरें ऐसी आईं कि कृति ने करण जौहर के चैट शो पर कुछ ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को प्रमोट किया है। हालांकि कृति सेनन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के माध्यम से उन खबरों पर सच बताया है तथा कहा है कि ऐसी झूठी खबरों और रिपोर्ट्स के खिलाफ उन्होंने लीगल एक्शन भी लिया है।

कृति सेनन नें इंस्टाग्राम पर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है। उन्होंने लिखा है कि 'कॉफी विद करण में मुझे लेकर कुछ ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को बढ़ावा देने की बातें करते हुए कई रिपोर्ट्स तथा आर्टिकल सामने आए हैं। कृति ने कहा है कि ये आर्टिकल्स और रिपोर्ट्स सरासर झूठे और अपमानजनक हैं। उन्होंने कहा, 'मैंने शो में ट्रेडिंग प्लैटफॉर्म को लेकर ऐसी कोई बात नहीं की है। मैंने ऐसी झूठी खबरों पर कानूनी कार्रवाई की है तथाऐसी गलत खबरों के लिए लीगल नोटिस भेजा है।'

उन्होंने सभी से ऐसी झूठी, फेक और रिपोर्टों से सावधान रहने को लेकर भी रिक्वेस्ट की है। इसके अतिरिक्त कृति ने कुछ और पोस्ट किए हैं जिसमें कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का स्क्रीनशॉट है जिसमें इन खबरों को फेक बताया गया है। वही बात यदि कृति सेनन की हालिया फिल्मों की करें तो वह 'आदिपुरुष', 'गणपत' जैसी फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं। कृति सेनन लेटेस्ट फिल्म में 'गणपत' में टाइगर श्रॉफ के साथ दिखाई दी थी जो बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी। इससे पहले वह प्रभास के साथ 'आदिपुरुष' में दिखाई दी थीं तथा ये फिल्म काफी विवादों में रही और बुरी तरह फ्लॉप रही थी। कृति की अगली फिल्मों में 'हीरोपंती 3' और 'दो पत्ती' जैसी फिल्में सम्मिलित हैं।

3 दिन में रणबीर कपूर की फिल्म ने मचाया धमाल, तोड़े कमाई के ये रिकॉर्ड्स

'गंदी बात' एक्ट्रेस का सनसनीखेज खुलासा, बोली- 'किसिंग सीन में नहीं थीं कम्फर्टेबल'

आलिया भट्ट और सोनम कपूर को ऑनस्क्रीन Kiss करने से फवाद खान ने कर दिया था मना, खुद बताई ये वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -