इस तरह ज़िन्दगी जीते हैं अमीर लोगों के ये अमीर बच्चे
इस तरह ज़िन्दगी जीते हैं अमीर लोगों के ये अमीर बच्चे
Share:

अमीर लोगों की ज़िन्दगी केसी होती है ये तो आप लोग जानते ही होंगे। सब कुछ आसान होता है उनके लिए। अमीर लोगों की ज़िन्दगी तो होती ही रॉयल है लेकिन क्या आप जानते हैं उनके बच्चों की ज़िन्दगी में कितनी ऐश होती है। कुछ तो इतने रईस होते हैं कि नोटों की गद्दी पर सोया करते हैं। जी हाँ,हमारे लिए ये बात बहुत अजीब है। जिनके लिए पैसे कमाना मुश्किल होता है उनके लिए नोटों पर सोना ,उसके बारे में तो सोच भी नही सकते। खैर हम आपको मिलवाते हैं आज कुछ ऐसे ही अमीरज़ादों से जो सोते हैं नोट की गद्दी पर।

पैसे की कीमत तो एक आम इंसान ही समझ सकता है ,लेकिन अमीर लोगों के बच्चों के लिए ये सोने के काम आते हैं। जी हाँ ,हम बात कर रहे हैं सिंगापुर में रहने वाले अमीर बच्चों की। जिनके लिए ये नोट बिस्तर पर बिछाने के काम आते हैं। देखिये इनकी कुछ तस्वीरें मतलब पैसा है तो लोग क्या क्या करते हैं ये तस्वीरें आपको बता देंगी। जैसे एक इस तस्वीर में ही देख लीजिये इन्हें किस बात की चिंता चाहे जैसे मर्जी सड़कों पर घूम सकते हैं आखिर पैसा जो है जेब में। कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनके लिए लक्ज़री गाड़ियां कपड़ो की तरह होती हैं जो हर महीने बदल सकते हैं।

सिंगापुर में रहने वाली ये अमीर बाप की बेटियां हैं, जिनकी जिंदगी में दोस्तों के संग पार्टी करना ही मकसद है। ये बच्चे पानी से नहीं बल्कि शराब से नहाते हैं। तो कुछ इस तरह होती है अमीर बच्चों की लाइफ .

घर की ये 10 चीज़े कभी भी ले सकती है आपकी जान

बेटी के लिए पिता ने बना दिया घर में एक जंगल

इस देश में सैलरी की जगह मिल रहे चूजे और आलू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -