ऐसे बनाए जाते हैं नूडल्स, वीडियो देखकर छोड़ देंगे खाना
ऐसे बनाए जाते हैं नूडल्स, वीडियो देखकर छोड़ देंगे खाना
Share:

आज के समय में हर कोई नूडल्स खाने का शौकीन है. वही इसे कई तरह से बनाया जाता है. चाऊमीन के भी आजकल कई फ्लेवर आने लगे हैं. इसके अतिरिक्त नूडल्स वाले समोसे भी खूब पसंद किए जाते हैं. मगर क्या आपने कभी नूडल्स बनते हुए देखे हैं? यदि नहीं तो अब देख लीजिए. सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे यदि आपने देख लिया तो दोबारा नहीं खा पाएंगे.

इस वायरल वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स(पहले ट्विटर) पर @NamitaJaiHind नाम के अकाउंट से साझा किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि बाहर का नूडल कभी मत खाइए। वही वीडियो में आप देख सकते हैं कि नूडल्स बनाते समय साफ सफाई का बिल्कुल ध्यान नहीं रखा गया है. लोग नूडल्स पर अपने पैरों से ही चढ़ रहे हैं. इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

एक शख्स ने लिखा, 'इन लोगों को इस तरह नूडल्स बनाने की इजाजत भी किसने दे दी? ये गैर कानूनी है.' वही एक अन्य शख्स ने कहा- यह वाकई बहुत गंदा है। तो वहीं एक दूसरे शख्स ने मजाकिया अंदाज में लिखा- असली टेस्ट यहीं से आता है। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट कर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

भारत में Covid-19 के उपचाराधीन मरीजों की संख्या बढ़कर 4,049 हुई: स्वास्थ्य मंत्रालय ने 756 नए मामले सामने आने की सूचना दी

क्या दालचीनी वाकई ब्लड शुगर लेवल को कम करती है, क्या डायबिटीज के मरीजों को मिल सकता है फायदा?

40 से ज्यादा देशों में फैल रहा जेएन.1, भविष्य के लिए 'खतरनाक संकेत' दे रहा है ये नया वेरिएंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -