ये हेयर स्टाइल गर्मियों में है फायदेमंद
ये हेयर स्टाइल गर्मियों में है फायदेमंद
Share:

फैशन के दौर में हेयर स्टाइल का काफी इफेक्ट पड़ता है दरअसल कुछ हेयर स्टाइल ऐसे होते हैं जो आपको मौसम के लिहाज से खूबसूरत बनाते हैं। और अभी तो फिलहाल दिनों-दिन गर्मियां ज़ोर पकड़ती जा रही हैं। ऐसे में सबसे ज़रूरी है आपकी हेयरस्टाइल। गर्मी में आपको ऐसी हेयरस्टाइल की ज़रूरत है, जिसमें आपको गर्मी ना लगे और जो ट्रेंडी भी हो। इन दिनों एक ऐसा ही हेयरस्टाइल ट्रेंड में है।

आप भी नहीं जानती होंगी कि पता नहीं कितने वक्त से आप मांग निकालकर अपने हेयर को बनाती थी। चाहे जैसा मौसम हो बस एक ही हेयर स्टाइल लेकिन इसके अलावा भी मौसम और स्टइल के लिहाज से और भी स्टाइल हैं। जो आपको स्टाइलिश और खूबसूरत बनाते हैं।

सेंटर में फ्रेंच ब्रेड आपकी बालों को और भी खूबसूरत और बाउंसी बना देगी नीना डोबरेव की ये सेंटर प्लेट आपको एक बार ज़रूर ट्राय करनी चाहिए। अगर आप अपने बालों के साथ एक्सपेरिमेंट करना चाहती हैं तो आप प्लेट के अंदर प्लेट ट्राय कर सकती हैं। चौंकिए नहीं, ये केवल सुनने में ही कॉम्प्लीकेट है। बनाने में नहीं। इसके लिए सेंटर पार्टिंग करके अपने बालों को दो भागों में बांट लें और पार्टिंग के साथ ब्रेड बना लें। जब ये बन जाए तो बाकी बचे हुए बाल लेकर इसकी एक रेग्युलर ब्रेड बना ।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -