लॉकडाउन के बीच अपने घरों में सब्जियां धो रहा ये क्रिकेटर
लॉकडाउन के बीच अपने घरों में सब्जियां धो रहा ये क्रिकेटर
Share:

कोरोना वायरस की वजह से किए गए लॉकडाउन के कारण सुरेश रैना घर पर हैं और वे इस समय परिवार के साथ साफ सफाई पर विशेष ध्यान दे रहे हैं, क्योंकि कोरोना वायरस से बचने के लिए समय-समय पर हाथों को धुलना और बाहर से खरीदी जाने वाली हर चीज को अच्छे से साफ करने के लिए कहा गया है. यही वजह है कि भारतीय टीम के मध्यक्रम के सफल बल्लेबाजों में शामिल सुरेश रैना ने कहा है कि वे इन दिनों घर पर अपने बालों को कम सब्जियों को ज्यादा धो रहे हैं.

सुरेश रैना ने कहा है कि वे अपने खुद के बालों से ज्यादा वॉशरूम और सब्जियों को धुल रहे हैं. इस बारे में रैना ने कहा है कि ये दिन उन्हें पुराने दिनों की याद दिला रहे हैं जब उनकी दादी उनसे इन कामों को कराती थीं. आज तक से बात करते हुए सुरेश रैना ने कहा है, "मैं हल्दी वाला दूध इम्युनिटी को बढ़ाने के लिए पी रहा है और ऐसा लग रहा है जैसे पुराने दिन वापस आ रहे हैं." सुरेश रैना इन दिनों में आइपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल रहे होते, लेकिन कोरोना वायरस के कारण इस लीग को भी टाल दिया गया है.

29 मार्च से आइपीएल का 13वां सीजन शुरू होना था, लेकिन कोरोना की वजह से इस लीग को टाल दिया गया है. आखिरी बार सुरेश रैना ने पेशेवर क्रिकेट के रूप में आइपीएल 2019 का फाइनल खेला था, जिसमें सीएसके को मुंबई इंडियंस का सामना करना पड़ा था. पिछले साल के आइपीएल फाइनल में मुंबई की टीम को एक रन से जीत मिली थी. आइपीएल 2020 अब कब से शुरू होगा कुछ कहा नहीं जा सकता, क्योंकि बीसीसीआइ के अध्यक्ष सौरव गांगुली कह चुके हैं कि निकट भविष्य में क्रिकेट को शुरू नहीं किया जा सकता.

भोपाल में कोरोना से संक्रमित 410 मरीज, अब तक 12 की मौत

सुनील लहरी हुए फैंस से परेशान

इंदौर के 105 संक्रमितों में नहीं है कोई लक्षण, फिर भी निकले कोरोना पॉजिटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -