Toyota समेत हुंडई की ये कार जीत लेगी आपका दिल
Toyota समेत हुंडई की ये कार जीत लेगी आपका दिल
Share:

महामारी की वजह से बीते 2 वर्षों से मंदी के उपरांत इस वर्ष ऑटोमोबाइल कंपनियां इंडिया में कई नई कारें लॉन्च करने जा रही है और अभी ये सिलसिला अगले कुछ वक़्त  तक बरकरार दिखाई देने वाला है। आगामी त्योहारी सीजन में कई बहुप्रतीक्षित नई कारों का अभी मार्केट में आना बाकी है, इनमे हाईब्रिड और इलेक्ट्रिक कारें भी शामिल की जा चुकी है। यदि आप भी कोई नई कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो बस थोड़ा सा और इंतजार करें क्योंकि सितंबर माह में एक से बढ़कर एक नई कारें लॉन्च होने जा रही है। तो चलिए जानते है।।।  

Toyota Urban Cruiser Hyryder : Toyota की यह पहली मिड साइज SUV जुलाई में अनवील कर दी गई है, इसकी कंपनी बुकिंग भी शुरू कर चुकी है। इस कार में 1।5L माइल्ड और स्ट्रॉन्ग हाईब्रिड पेट्रोल इंजन का विकल्प दिया जाने वाला है। साथ ही यह कार ऑल व्हील ड्राइव सिस्टम से भरा हुआ होने वाला है। यह कार लॉन्चिंग के बाद भारत में हुंडई क्रेटा और किआ सेल्टोस से मुकाबला करने वाली है।  

Hyundai Venue N-Line: बीते वर्ष हुंडई ने इंडिया में अपने i20 मॉडल को N- Line के रूप में पेश कर दिया गया है, और अब कंपनी उसी तर्ज पर अपनी वेन्यू का भी N- Line वर्जन लॉन्च करने जा रही है। जिसके लिए 6 सितंबर की तारीख तय की जा चुकी है। वेन्यू N लाइन 1.0 L टर्बो-पेट्रोल इंजन के केवल एक ही विकल्प में पेश की जा चुकी है। इस कार को N6 और N8 जैसे दो ट्रिम्स में पेश किया जाने वाला है। इस कार में मौजूदा मॉडल की अपेक्षा कई परिवर्तन देखने को मिलने वाली है। जिनमें एन लाइन बैज, नए कलर ऑप्शंस, एल्यूमीनियम पैडल और स्पोर्टियर बंपर भी दिया जा रहा है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -