भारत में लॉन्च हुआ यह ‘हीरो’ कैमरा
भारत में लॉन्च हुआ यह ‘हीरो’ कैमरा
Share:

 

दिल्ली: मशहूर कैमरा ब्रांड ‘गोप्रो’(GoPro) ने भारत में अपना वॉटरप्रूफ कैमरा लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने अपने इस एक्शन कैमरा का नाम ‘हीरो’ (HERO) रखा है. कंपनी के मुताबिक ‘गो प्रो हीरो’ 10 मीटर तक की पानी की गहराई में खराब नहीं होगा. ‘हीरो गो प्रो’ में वाइड एंगल व्यू, वॉयस कंट्रोल और स्टेबलाइजेशन जैसे फीचर्स दिए गए हैं. भारत में कैमरे की बिक्री 2 अप्रैल से फ्लिपकार्ट पर होगी.

भारत में इस कैमरे की कीमत 18,990 रुपये तय की गई है. फ्लिपकार्ट ने GoPro HERO एक्शन कैमरा को अपने वेबसाइट पर लिस्ट कर रखा है. कैमरे की प्री बुकिंग फ्लिपकार्ट पर 30 मार्च से शुरू हो जाएगी. अगर फीचर्स की बात की जाए तो कैमरे में 10 मेगापिक्सल का कैमरा है. इसमें 1/2.3 इंच का सीएमओएस सेंसर लगा है. डिवाइस से 60 एफपीएस और 30 एपपीएस पर 4K रिकॉर्डिंग की जा सकती है. कैमरे का आईओएस रेंज 100-1600 का है.

गो प्रो हीरो में 4.95 सेंटीमीटर का टच स्क्रीन है, जिसका रेजोल्यूशन 320x480 पिक्सल है. डिवाइस में 4जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज दी है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. कैमरा 117 ग्राम भारी है. भारत में गो प्रो के तीन कैमरा पहले से ही उपलब्ध हैं. इनमें, HERO6 Black, HERO5 Black और HERO5 Session शामिल हैं.  इन कैमरे की क्रमश: कीमत 37,000 रुपये, 27,000 रुपये और 18,000 रुपये है.

रिलायंस जियो का एक और धमाका

भारत में नोकिया लांच करेगा यह तीन स्मार्टफोन

साउंड वन ने लांच किए वायरलेस ईयरफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -